Home Azab Gazab ऐसा परिवार जहां बूढ़े होने से पहले ही हो जाती हैं मौत

ऐसा परिवार जहां बूढ़े होने से पहले ही हो जाती हैं मौत

0
ऐसा परिवार जहां बूढ़े होने से पहले ही हो जाती हैं मौत
old people

old people

सबगुरु न्यूज़: परंपराओं और अंधविश्वासों के नाम पर भारत में क्या-क्या नही किया जाता इसका एक नया उदाहरण सामने आया है।

HOT NEWS UPDATE माना करने पर भी गई महिला श्मशान घाट उसके बाद जो हुआ देखिये

तमिलनाड़ में एक ऐसी जगह है जहां परंपरा के नाम पर घर के सदस्य के बूढ़ा होते ही उसकी हत्या कर दी जाती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि हत्या करने वाला और कोई नही बल्कि उसके परिवार के सदस्य ही होते हैं। ये परंपरा यहां सदियों से निभायी जा रही है।

ऐसा अनोखा प्लेन जिसे देख आप हो जाएंगे हैरान

तमिलनाडु की इस जगह पर इस भयानक कुप्रथा का शिकार बुजुर्गो को बनाया जाता है। यहां ठलाईकूठन नामक इस भयानक कुप्रथा में परिवार के ही सदस्य घर के बुजुर्गों को अपने हाथों से मार डालते हैं, और तो और इस दौरान गांव के अन्य लोग भी मौजूद रहते हैं, इसे वो लोग उत्सव की तरह मनाते हैं। यह परंपरा तमिलनाडु के कई दक्षिणी जिलों में आज भी जारी है।

तमिलनाडु में स्थापित आदियोगी प्रतिमा गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल

घर में रह रहे बुजुर्ग की हत्या कब करनी है, इसका कोई निश्चित समय नहीं है। लेकिन यहां उन बुजुर्गों की हत्या की जाती है जो परिवार पर बोझ बनकर रह गए हैं या फिर किसी बुजुर्ग को कोई लाइलाज बीमारी हो जाए। तो परिवार के सभी सदस्य मिलकर उसकी हत्या कर देते हैं।

आपका गुम मोबाइल ढूंढ़ सकता है यह उपकरण

यहां बुजुर्गो की हत्या करना उन्हें विदाई देने का एक सम्मानजनक तरीका माना जाता है। इसके तहत जो परिवार बुजुर्गों की सेवा नहीं कर पाता वो इस परंपरा के नाम पर उनकी हत्या कर देता है। सबसे अजीब बात यह है कि कभी-कभी तो बुजुर्ग खुद ऐसा करने को कहते हैं।

HOT NEWS UPDATE कुछ आदमियों ने की सपना के साथ अश्लील हरकत

वैसे परंपरा निभाते वक्त यहां के लोग काफी सतर्कता बरतते है ताकि पुलिस को इसकी भनक ना लगे क्योंकि ये कानूनन अपराध है और तमिलनाडु में इस परंपरा पर प्रतिबंध लगाया जा चुका है। बुजुर्गों को मारने के लिए यहां उन्हें ठंडे पानी से नहलाया जाता है ताकि उन्हें हार्ट अटैक आ जाए, तो कभी मिट्टी मिला पानी पिलाया जाता है, जिससे पेट खराब हो जाता है और उसकी मौत हो जाती है।

HOT NEWS UPDATE बंद कमरे में करती है लड़किया ऐसा Hot डांस

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE