Home Breaking विवाद से जुड़ने के बाद ‘पहरेदार पिया की’ में आने वाला हैं बड़ा ट्विस्ट

विवाद से जुड़ने के बाद ‘पहरेदार पिया की’ में आने वाला हैं बड़ा ट्विस्ट

0
विवाद से जुड़ने के बाद ‘पहरेदार पिया की’ में आने वाला हैं बड़ा ट्विस्ट

 

सबगुरु न्यूज। ब्रॉडकास्टिंग कंटेंट कंप्लेंट काउंसिल (BCCC) की ओर से किए गए बड़े फेरबदल के बाद डेली सोप ‘पहरेदार पिया की’ की कहानी में भी एक नया ट्विस्ट आने वाला है।

जी हां खबरों की मानें तो अब इस शो में नौ साल के दूल्हे और 18 साल की दुल्हन की कहानी लीप लेगी जिसमें दिया 30 साल की तो वहीं उनके छोटे पिया यानी कि रतन 21 साल के दिखाई देंगे और उनकी शादी कानूनी तौर पर वैध हो जाएगी।

कुछ मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सीरियल में दिया, रतन और अभय का रोल निभाने वाले सुयश राय के बीच लव ट्रायंगल दिखाया जाएगा। हालांकि शो का लीप किस तरह का होगा इसके बारे में कोई भी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

गौरतालब है कि ‘पहरेदार पिया की’ टीवी शो अभी तक टेलीविजन का सबसे ज्यादा विवादों से घिरा हुआ शो है। अपनी कहानी को लेकर ये शो शुरू से ही विवादों में फंसा हुआ है। हालांकि अब ब्रॉडकास्टिंग कंटेंट कंप्लेंट काउंसिल (BCCC) ने सोनी चैनल को इस शो को शिफ्ट करने के निर्देश दिए हैं।

अब इस शो को 8:30 की बजाय देर रात 10 बजे दिखाए जाने के लिए कहा गया है। इसके साथ ही शो के दौरान एक स्क्रॉल चलाया जाए जिसमें लिखा होगा ‘यह शो बाल विवाह की प्रथा को प्रमोट नहीं करता’।