Home Entertainment टाइम्स सेलेबेक्स सूची में आमिर, अनुष्का नंबर वन

टाइम्स सेलेबेक्स सूची में आमिर, अनुष्का नंबर वन

0
टाइम्स सेलेबेक्स सूची में आमिर, अनुष्का नंबर वन
aamir and anushka sharma at top position in time celebex
aamir and anushka sharma at top position in time celebex
aamir and anushka sharma at top position in time celebex

मुंबई। टाइम सेलेबेक्स वेबसाइट के सर्वे में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान और हॉट अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने पहला पायदान हासिल किया है। टाइम सेलेबेक्स के सर्वेक्षण के दौरान आमिर खान ने सलमान खान, शाहरूख खान, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन को कड़ी टक्कर देते हुए पहला पायदान हासिल किया है।

दिसंबर में कराए गए सर्वे में आमिर खान को 62 अंक जबकि सलमान खान को 39 अंक शाहरूख खान को 38 अंक, अजय देवगन को 31.5 अंक तथा अमिताभ बच्चन को 29 अंक मिले हैं। रणवीर कपूर 25 अंक के साथ छठे, अक्षय कुमार 22 अंक के साथ सातवंे, रितिक रोशन 20 अंक के साथ आठवंे, संजय दत्त 19.5 अंक के साथ नौवें जबकि अर्जुन कपूर 19 अंक के साथ दसवें नंबर पर रहे।

anushh

अभिनेत्रियों में अनुष्का शर्मा पहले नंबर पर रही। अनुष्का को इस सर्वे में 49.5 अंक मिले वहीं प्रियंका चोपड़ा 42 अंक के साथ दूसरे नंबर पर रही। सोनाक्षी सिन्हा 38 अंक के साथ तीसरे, दीपिका पादुकोण 36 अंक के साथ चौथे और करीना कपूर 32.5 अंक के साथ पांचवे नंबर पर रही। सोनम कपूर 23 अंक के साथ छठे, यामी गौतम 19.5 अंक के साथ सातवे, कैटरीना कैफ 19 अंक के साथ आठवें, आलिया भट्ट 18.5 अंक के साथ नवें और माधुरी दीक्षित 18 अंक के साथ दसवें नंबर पर रही।

उल्लेखनीय है कि टाइम्स सेलेबेक्स वेबसाईट बॉलीवुड के सितारों पर तैयार की गई अंक तालिका उनके फिल्मों की बॉक्स ऑफिस सफलता, उनके न्यूज में बने रहने, उनके द्वारा किए गए विज्ञापन और सोशल नेटवर्किंग साइट और इंटरनेट पर उनकी सक्रियता को देखकर तैयार की जाती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here