Home Entertainment Bollywood सलमान खान के अभिनय के कायल हैं आमिर खान

सलमान खान के अभिनय के कायल हैं आमिर खान

0
सलमान खान के अभिनय के कायल हैं आमिर खान
Aamir Khan talks about salman khan's body and fitness levels
Aamir Khan talks about salman khan's body and fitness levels
Aamir Khan talks about salman khan’s body and fitness levels

लुधियाना। बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान ने कहा है कि वह सलमान खान के बॉडी और अदाकारी के कायल हैं।

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दंगल’ की यहां शुटिग कर रहे आमिर ने कहा मैं शुरू से ही सलमान का प्रशंसक रहा हूं। ना सिर्फ एक अभिनेता के तौर पर बल्कि उनके बॉडी का भी। बॉलीवुड अभिनेताओं में सबसे अच्छी बॉडी सलमान की ही है।

अपने करियर की शुरुआत से ही उन्होंने इसे मेनटेन किया हुआ है। मैं कोशिश करता हूं कि उनकी बॉडी की तरह अपनी बॉडी भी बनाउं। सही मायने में फिल्म उद्योग के असली बॉडी बिल्डर वह ही हैं।

आमिर के साथ-साथ उनकी पत्नी किरण राव भी ‘सुलतान’ में सलमान के लंगोट लुक की तरीफ कर चुकी हैं जिस पर चुटकी लेते हुए आमिर ने कहा कपड़े में सलमान हैंडसम लगते है तो कपडों के बिना वह और भी हैंडसम हो जाते हैं। बॉडी के मामले में वह बहुत गिफ्टेड आदमी है। शायद इसीलिए हम सब उनके फैन हैं।

आमिर की ‘दंगल’ से पहले कुश्ती पर ही आधारित सलमान की फिल्म ‘सुलतान’ रिलीज हो रही है जिस पर आमिर ने कहा कि यह महज संयोग है कि कुश्ती पर आधारित उनकी और सलमान की फिल्में एक ही साथ ही बन रहीं है और वह सलमान की फिल्म ‘सुलतानÓ देखने के लिए उत्सुक हैं।

आमिर ने कहा दंगल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है और मैं उसे देखने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि सलमान हर फिल्म काफी मनोरंजक होती है। फिल्म का टीजर, प्रोमो और गाना मुझे काफी पसंद आया। उन्होंने कहा हां, यह सही है कि दोनों फिल्में कुश्ती पर बनीं है, लेकिन दोनों की कहानी बिल्कुल अलग-अलग है।

वर्ष 1994 में आयी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ में सलमान और आमिर ने साथ काम किया था और फिल्म की ‘फैटम फिल्स’ ने फिल्म के रीमेक का अधिकार खरीदा है, इस बारे में पूछे जाने पर आमिर ने कहा कि अगर फिल्म की पठकथा अच्छी हुई तो वह सलमान के साथ जरूर काम करना चाहेंगे।

उन्होंने कहा किसी फिल्म में हम दोनों का एक साथ काम करना तभी संभव है जब दोनों को फिल्म की पटकथा और किरदार पसंद हो।