Home Delhi आप ने फंड रेजिंग डिनर से जुटाए एक करोड़ 13 लाख

आप ने फंड रेजिंग डिनर से जुटाए एक करोड़ 13 लाख

0
आप ने फंड रेजिंग डिनर से जुटाए एक करोड़ 13 लाख
AAP raise Rs 1 crore 13 lakh from traders in fundraiser dinner
AAP raise Rs 1 crore 13 lakh from traders in fundraiser dinner
AAP raise Rs 1 crore 13 lakh from traders in fundraiser dinner

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की ट्रेड विंग ने 7 जनवरी को दिल्ली के फंड रेजिंग डिनर का आयोजन किया जिसमें 1 करोड़ 13 लाख रुपए इकट्ठा हुए।

कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में आयोजित इस कार्यक्रम में दिल्ली के 450 व्यापारियों और उद्यमियों ने भाग लिया। चूंकि 5 राज्यों के चुनावों की घोषणा हो चुकी है। आम आदमी पार्टी पंजाब और गोवा में पूरी ताकत के साथ लड़ रही है।

इसके अलावा दिल्ली के नगर निगम चुनाव भी शीघ्र ही होने वाले हैं। इसलिए आप ट्रेड विंग ने भी कमर कस ली है। इसीलिए इस फंड रेजिंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

आप ट्रेड विंग के कन्वीनर बृजेश गोयल और अध्यक्ष सुभाष खंडेलवाल ने बताया कि नोटबंदी के कारण आर्थिक मंदी के बावजूद व्यापारियों ने इस फंड रेजिंग कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इससे पता चलता है की व्यापारी वर्ग का आदमी पार्टी में विश्वास बढ़ रहा है।

बृजेश गोयल ने कहा कि इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए किसी तरह की राशि तय नहीं की गई थी| इसमें एक हजार से लेकर दो लाख रुपए तक का चंदा देने वाले व्यापारी शामिल थे। हमने इस फंड रेजिंग कार्यक्रम के जरिए एक करोड़ रुपए जुटाने का लक्ष्य रखा था, लेकिन व्यापारियों ने हमारी उम्मीद से भी ज्यादा चंदा दिया।

कार्यक्रम में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, उद्योग मंत्री सत्येंद्र जैन के अलावा पार्टी के 15 विधायकों ने हिस्सा लिया|

गौरतलब है कि आप ट्रेड विंग इस तरह के 3 फंड रेजिंग डिनर लोकसभा और विधानसभा चुनावों के दौरान भी कर चुकी है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी को आम आदमी और आम व्यापारी चंदा देता है।

इसीलिए हमारी नीतियां भी आम आदमी के लिए ही बनती हैं जबकि बीजेपी-कांग्रेस बड़े बड़े औद्योगिक घरानों और काॅर्पोरेट्स से चंदा लेती हैं और उनकी नीतियां भी उनको फायदा पहुंचाने के लिए ही बनती हैं।