Home Chandigarh आप ने सुच्चा सिंह छोटेपुर को पंजाब संयोजक पद से हटाया

आप ने सुच्चा सिंह छोटेपुर को पंजाब संयोजक पद से हटाया

0
आप ने सुच्चा सिंह छोटेपुर को पंजाब संयोजक पद से हटाया
aap sacks Sucha Singh chhotepur as punjab chief after he fires at kejriwal
aap sacks Sucha Singh chhotepur
aap sacks Sucha Singh chhotepur as punjab chief after he fires at kejriwal

नई दिल्ली। पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक सुच्चा सिंह छोटेपुर को पार्टी की राजनीतिक मामलों की कमेटी ने संयोजक पद से हटा दिया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर शुक्रवार को हुई आप की पीएसी की बैठक में छोटेपुर को अनुशासनहीनता को लेकर संयोजक पद से हटाया गया। हालांकि छोटेपुर को भी अपना पक्ष रखने का मौका मिलेगा। पूरे मामले को जरनैल सिंह की अगुवाई में जाँच कमेटी के पास भेजा गया है।

बैठक में अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, प्रोफ़ेसर साधु सिंह, संजय सिंह, भगवंत मान, दुर्गेश पाठक, आशुतोष, कुमार विश्वास, दिलीप पांडे, राघव चड्डा और आशीष खेतान मौजूद थे।

वहीं सुच्चा सिंह छोटेपुर ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए खुद को ईमानदार इंसान बताया। उन्होंने कहा कि अगर मैंने गलत किया है तो मेरे खिलाफ सीबीआई जांच कराई जाए।

सुच्चा ने कहा कि उनके खिलाफ अपनों ने ही साजिश की है। मैंने आप की सच्चे मन से सेवा की। सुच्चा ने कहा कि उन्होंने पार्टी को आगे ले जाने के लिए खून-पसीना बहाया है।

उल्लेखनीय है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी के संयोजक सुच्चा सिंह छोटेपुर एक स्टिंग ऑपरेशन में अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता से घूस लेते दिखे थे।