आत्माराम गुप्ता बने प्रदेश वैश्य महासम्मेलन अध्यक्ष

जयपुर। राजस्थान प्रदेश वैश्य महासम्मेलन की ओर से रविवार को वैश्य महापौर-पार्षदों का सम्मान करने से पहले  हुई राजस्थान प्रदेश वैश्य महासम्मेलन की कार्यसमिति की बैठक में संस्थापक अध्यक्ष रामदास अग्रवाल ने आत्माराम गुप्ता को आगामी 3 वर्ष के लिए अध्यक्ष मनोनीत किया। बैठक में उपस्थित पदाधिकारी व सदस्यों ने गुप्ता के नाम की स्वीकृति दी।

अग्रवाल ने ध्रुवदास अग्रवाल, गोपाल गुप्ता, गोकुल माहेश्वरी को कार्यकारी अध्यक्ष, अरूण गुप्ता एवं गिरिराज गर्ग को प्रदेश महामंत्री, सुरेश कालानी को प्रदेश कोषाध्यक्ष व सुरेश पाटोदिया को जयपुर जिले का अध्यक्ष घोषित किया। अन्य पदाधिकारियों की नियुक्ति प्रदेश अध्यक्ष करेंगे। निवर्तमान अध्यक्ष गणेश राणा को अन्तर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन में राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष व ड़ा. एस.एस. अग्रवाल को राजस्थान का प्रभारी नियुक्त किया गया।
इसके बाद हुए सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि वैश्य महासम्मेलन के संस्थापक अध्यक्ष रामदास अग्रवाल ने कहा कि निर्वाचित जन- प्रतिनिधियों का ये दायित्व है कि वह क्षेत्र के निवासियों की समस्या सुने व उनको दूर करने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि यह अद्भुत संयोग है कि इस समारोह में प्रथम महापौर मोहन लाल गुप्ता, निवर्तमान महापौर ज्योति खण्ड़ेलवाल एवं नव-निर्वाचित महापौर निर्मल नाहटा मौजूद हैं।

इस अवसर पर विधायक मोहनलाल गुप्ता ने कहा कि जन-प्रतिनिधियों को क्षेत्रीय निवासियों के निरन्तर सम्पर्क में रहना चाहिए। इस अवसर पर श्रीगंगानगर की विधायक कामिनी जिंदल, जयपुर के महापौर निर्मल नाहटा, कोटा के महापौर महेश विजयवर्गीय एवं नगर निगम जयपुर के पार्षदों का सम्मान किया गया।