Home Breaking नाबाद 89 रन, 46 गेंद, 3 चौके, 9 छक्के, फिर भी डिविलियर्स के नाम अनचाहा रिकॉर्ड

नाबाद 89 रन, 46 गेंद, 3 चौके, 9 छक्के, फिर भी डिविलियर्स के नाम अनचाहा रिकॉर्ड

0
नाबाद 89 रन, 46 गेंद, 3 चौके, 9 छक्के, फिर भी डिविलियर्स के नाम अनचाहा रिकॉर्ड
AB de Villiers
AB de Villiers
AB de Villiers

इंदौर। IPL-10 में गेंद और बल्ले के बीच जबरदस्त संघर्ष दिखने लगा है और क्रिकेट प्रेमियों के बीच इस खेल के प्रति दीवानगी बढ़ने लगी है। कुछ ऐसा ही नजारा इंदौर के होल्कर स्टेडियम में देखा गया, जहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने एबी डिविलियर्स की 9 गगनचुंबी छक्कों से सजी अर्धशतकीय पारी की मदद से 148 रन बनाए, वहीं इस लक्ष्य को किंग्स इलेवन पंजाब ने 14.3 ओवर में 2 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया।

किंग्स इलेवन पंजाब ने भले ही यह जीत हासिल कर ली हो, लेकिन जिस तरह एबीडिविलियर्स ने अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को मुश्किल से निकाला और आईपीएल में शानदार पारी खेली, वो काबिलेतारीफ है। इस शानदार पारी के बावजूद डिविलियर्स ने अपने नाम अनचाहा रिकॉर्ड भी दर्ज करा लिया है।

एबी डिविलियर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 46 गेंदों में 3 चौके और 9 छक्के की मदद से नाबाद 89 रनों की पारी खेली। यह आईपीएल में दूसरी बार है जब डिविलियर्स ने बड़ी पारी खेली और अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके है।

आईपीएल-10 से पहले उन्होंने 2011 में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 65 रनों की पारी खेली थी और उस मुकाबले में भी एबी डिविलियर्स अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सके थे। वैसे, डिविलियर्स का आईपीएल में सर्वाधिक स्कोर नाबाद 133 रन है, जिसमें वो अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहे।