Home Sports Cricket एलन डोनाल्ड ने एबीडी डीविलियर्स को बताया ग्रह का सबसे तूफानी खिलाड़ी

एलन डोनाल्ड ने एबीडी डीविलियर्स को बताया ग्रह का सबसे तूफानी खिलाड़ी

0
एलन डोनाल्ड ने एबीडी डीविलियर्स को बताया ग्रह का सबसे तूफानी खिलाड़ी
AB De Villiers is most scariest player on the planet remarks Allan Donald
AB De Villiers is most scariest player on the planet  remarks Allan Donald
AB De Villiers is most scariest player on the planet remarks Allan Donald

इंदौर। दिल्ली डेयर डेविल्स के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में तूफानी पारी खेलने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बल्लेबाज एबी डीविलियर्स को टीम के गेंदबाजी कोच और पूर्व दिग्गज दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज एलन डोनाल्ड ने ग्रह का सबसे तूफानी बल्लेबाज करार दिया।

डीविलियर्स चोट के बाद मैदान पर वापसी कर रहे थे और उन्होंने आईपीएल के इस संस्करण के अपने पहले मैच में अपनी छवि के अनुरूप खेलते हुए मात्र 46 गेंदों में नाबाद 89 रन की विस्फोटक पारी में तीन चौके और नौ गगनचुंबी छक्के लगाए। नियमित कप्तान विराट कोहली और क्रिस गेल की अनुपस्थिति में खेली गई यह पारी वाकई साहसी कही जा सकती है।

33 वर्षीय डीविलियर्स भले ही अपनी टीम को जीत न दिला पाये हों लेकिन उन्होंने एक छोर संभालते हुए टीम को 148 रन के सम्मानजनक स्कोर तक जरूर पहुंचा दिया था।

दक्षिण अफ्रीका की तरफ से 72 टेस्ट मैचों में 330 विकेट ले चुके डोनाल्ड ने टवीट कर कहा कि मैंने अपने समय में बहुत से स्टार बल्लेबाजों को गेंद की है लेकिन एबीडी इन सबसे अलग हैं। शायद वह ग्रह के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज हैं जो गेंदों पर निर्मम तरीके से प्रहार करते हैं। बेंगलुरु का अगला मुकाबला 14 अप्रेल को बेंगलुरु में मुंबई इंडियंस के खिलाफ होना है।