आबूरोड नगर पालिका अध्यक्ष निलंबित

आबूरोड नगर पालिका में कार्यभार सँभालते अर्जुनसिंह
आबूरोड नगर पालिका में कार्यभार सँभालते अर्जुनसिंह

आबूरोड. नगरपालिका के अध्यक्ष अश्विन  गर्ग के पिछलेलम्बे समय से अनुपस्थित होने पर  डीएलबी ने  निलंबित कर दिया है. उनके स्थान  पर पालिका के उपाध्यक्षअर्जुनसिह को पालिका का कार्यवाहक अध्यक्ष बनाया . उन्होंने मंगलवार को ही पदभार ग्रहण किया। उल्लेखनीय है की आबुरोअद नगर पालिका के चुनाव 2015  में प्रस्तावित हैं…

विओ  जानकारी केअनुसार  आबूरोड नगरपालिका के अध्यक्ष पिछले लम्बे समय से पलिका मेंअनुपस्थित चल रहे है जिसके चलते पालिका के सभी विकास कार्य ठप पडे है उसीलेकर डीएलबी ने आदेश जारी कर नगरपालिका उपाध्यक्ष को कार्यवाहक अध्यक्ष केरूप में अध्यक्ष पद के लिए नियुक्त किया।

नियुक्ती के बाद उपाध्यक्ष अर्जुनसिंह ने मंगलवार को कार्यवाहक अध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण किया। कार्यवाहक अध्यक्ष पद ग्रहण के बाद अर्जुनसिंह ने  कांग्रेस के नगरपलिकाके अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि नगरपालिका मे  पूरी तरह सेभ्रष्टाचार व्याप्त जिसके चलते आज पालिकाअध्यक्ष आज कानून से भागते फिर रहेहै और फारर है।

उधर  भाजपा के प्रवक्ता सतीश अग्रवाल ने कहा कि  पूर्व नगरपलिका द्वारा आजभ्रष्टाचार फैलाया हुआ था उसे दूर करेंगे और उनका कहना था कि जिस तरह पालिका अध्यक्ष फारर चलरहे हैं और उसको लेकर कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर रखा है यह दर्शाता है कि किस तरह पालिका मे कांग्रेस के कार्यालय मेंभ्रष्टाचार चरम सीमा पर था।

जिले में एक के बाद एक कांग्रेस के कद्दावर नेता ओं के मोहरे पिटने से भाजपा उत्साहित है वहीँ कांग्रेस कार्यकर्त्ता मायूस हैं. इससे पहले राज्य सरकार ने कालंदरी सरपंच को भी निलंबित कर दिया था. वहीँ भ्रष्टाचार करके भाजपा नेताओं की शरण में पहुँच गए जिले के कांग्रेस के कई जनप्रतिनिधियों अभी तक राज्य सरकार मेहरबानी किये हुए है. बदले की बल राजनीति में सरकार, जनप्रतिनिधि और सरकारी नुमाइंदे जिले के विकास को पीछे छोड़ आई है.