Home Entertainment Bollywood सेट पर फोन खोने से रोने लगीं थी ब्राजीलियन ब्रूना अब्दुल्ला

सेट पर फोन खोने से रोने लगीं थी ब्राजीलियन ब्रूना अब्दुल्ला

0
सेट पर फोन खोने से रोने लगीं थी ब्राजीलियन ब्रूना अब्दुल्ला
bollywood actress Bruna Abdullah
bollywood actress Bruna Abdullah
bollywood actress Bruna Abdullah

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपने बोल्ड अंदाज से पहचान बनाने वाली ब्राजीलियन अदाकार ब्रूना अब्दुल्ला ने कहा कि फिल्म ‘ये तो टू मच हो गया’ कीे शूटिंग के दौरान उनका फोन खो गया जिसके बाद वह फूट-फूट कर रोने लगीं थी।

‘देसी ब्वायज’ में सुपर हिट आइटम सॉन्ग’ सुबह होने न दे’ से पहचान बनाने वाली ब्रूना ने कहा कि आज के दौर में फोन इतना जरूरी हो गया है कि उसके बिना आप नहीं रह सकते और अपने सीन को पूरा करके जब मैं वैनिटी वैन पहुंची तो वहां से मेरा फोन गायब था। सेट के लोगों से पूछने के बाद जब फोन नहीं मिला तो मैं फूट-फूट के रोने लगी।

ब्रूना ने कहा कि बाद में उन्हें पता चला कि उनके साथ मजाक किया जा रहा है और उनके फोन को जिम्मी और अरबाज ने छुपाया है। उन्होंने कहा सेट पर मुझे रोता

देख कर किसी ने मुझे बताया कि अरबाज और जिम्मी मेरे साथ मजाक रहे हैं तब मैं उनके पास पहुंची तो पहले तो उन्होंने मेेरे फोन के बारे में जानकारी होने से माना कर दिया, लेकिन बाद में जब मुझे मेरा फोन मिला तब मेरी जान में जान आई।

फिल्म ‘कैश’ के आइटम सॉन्ग ‘रहम करे’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली ब्रूना ने कहा कि उन्हें आइटम गर्ल कहलाने से कोई परहेज नहीं है क्योकि उनके गाने सुपर हिट हुए और बॉलीवुड में उनकी पहचान ही इसी से बनी है।

‘जय हो’ में सलमान खान के साथ काम करने वाली ब्रूना ने ‘ग्रांड मस्ती’ और ‘मस्तीजादे’ जैसी फिल्मों में बोल्ड किरदार निभाया है। उन्हें उम्मीद है कि ‘ये तो टू मच हो गया’ से बॉलीवुड में उनकी अलग छवि बनेगी। दो सितंबर को रिलीज हो रही ‘ये तो टू मच हो गया’ में ब्रूना के ऑपोजिट जिम्मी शेरगिल है।