Home Entertainment Bollywood निमरत कौर को अफसोस, पहले किसी ने नहीं देखा मेरा बोल्ड लुक

निमरत कौर को अफसोस, पहले किसी ने नहीं देखा मेरा बोल्ड लुक

0
निमरत कौर को अफसोस, पहले किसी ने नहीं देखा मेरा बोल्ड लुक
Nimrat kaur Sizzles In a black Bikini
Nimrat kaur Sizzles In a black Bikini
Nimrat kaur Sizzles In a black Bikini

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को हैरान करती नजर आई है लेकिन फिलहाल वे अपने हॉट एंड बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में हैं।

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे स्वीम सूट में नजर आ रही है। इससे पहले भी वे बोल्ड अवतार में नजर आ चुकी हैं लेकिन तब उन्हें एक बात का अफसोस रह गया था।

निमरत ने बताया कि इससे पहले भी मैं गोवा में बिकनी पहनकर समुद्र में नहाने उतरी थी, लेकिन अफसोस किसी ने मेरी फोटो नहीं खींची थी। यहां तक कि किसी ने मुझे नोटिस तक नहीं किया था।

निमरत ने आगे बताया कि इस बार उन्होंने मजाक-मजाक में स्वीम सूट पहना और पानी में उतर गई। निमरत को प्रकृति से बेहद प्यार है।

बता दें कि निमरत इन दिनों कनाडा में हैं और टीवी सीरीज ‘वेवर्ड पाइंस’ की शूटिंग कर रही हैं। निमरत शूटिंग के साथ-साथ प्रकृति का भी आनंद ले रही है जो तस्वीरों से साफ झलक रहा है।

कुछ दिनों पहले ही निमरत ने कनाडा में ही आइस कोल्ड वॉटर में तैरने का आनंद लिया था। निमरत ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की थी।

इस साल की शुरूआत में ही निमरत फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में नजर आई थी। फिल्म में वे अक्षय कुमार के आपोजिट नजर आई थी। ‘द लंचबॉक्स’ अभिनेत्री ने इस फिल्म से भी खूब तारीफें बटोरी थी।