Home Latest news जायरा वसीम हिंदी फिल्म उद्योग की बेहतरीन कलाकार : आमिर

जायरा वसीम हिंदी फिल्म उद्योग की बेहतरीन कलाकार : आमिर

0

Jammu: Actress Zaira Wasim Khan who has played the role of wrestler Geeta Phogat in the film मुंबई, 4 अक्टूबर जायरा वसीम के साथ फिल्म ‘दंगल’ और आगामी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में काम कर चुके अभिनेता आमिर खान ने बाल कलाकार (जायरा) की तारीफ करते हुए कहा है कि वह इस समय हिंदी फिल्म उद्योग की सबसे बेहतरीन कलाकार हैं। एक बयान के मुताबिक, अभिनेता जब फिल्म के प्रचार के लिए सिंगापुर के ग्लोबल इंडियन इंटरनेशनल स्कूल पहुंचे तो उन्होंने जायरा के साथ काम करने के बारे में बात की।

आमिर ने कहा, “एक अच्छा कलाकार बनने का मानदंड समान होता है, चाहे आप बच्चे हो या व्यस्क। आपको किरदार को आत्मसात करके इसे बखूबी निभाने में सक्षम होना चाहिए। इसलिए मानदंड समान ही है। चाहे वह ‘तारे जमीन पर’ में दर्शील सफारी हों या ‘दंगल’ में जायरा वसीम हो। यहां तक कि ‘हम हैं राही प्यारी के’ में कुणाल खेमू हों, बाल कलाकारों के साथ काम करने का मेरा अनुभव शानदार रहा है।”

आमिर ने जायरा की तारीफ करते हुए कहा, “मुझसे अगर आप पूछें कि आज के समय में हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे बेहतरीन कलाकार कौन है तो मैं कहूंगा, जायरा।”

कश्मीर की रहने वाली जायरा ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में एक किशोरी इंसिया की भूमिका में हैं, जो गायिका बनने का ख्वाब देखती है। फिल्म का लेखन और निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वह अपनी पहचान को छिपा कर अपने सपनों को पूरा करती है।

आमिर खान प्रोडक्शंस, जी स्टूडियोज और आकाश चावला के बैनर तले निर्मित यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।