Home Gujarat Ahmedabad अहमदाबाद मे आदर्श चेरिटेबल फाउंडेशन के कार्यालय का उद्घाटन हुआ

अहमदाबाद मे आदर्श चेरिटेबल फाउंडेशन के कार्यालय का उद्घाटन हुआ

0
अहमदाबाद मे आदर्श चेरिटेबल फाउंडेशन के कार्यालय का उद्घाटन हुआ
unaugration of news office of adarsh charitabal foundation in ahmdabad
unaugration of news office of adarsh charitabal foundation in ahmdabad

अहमदाबाद। आदर्श क्रेडिट को-आॅपरेटिव सोसाइटी के प्रबंध निदेशक राहुल मोदी ने कहा कि संकल्पबद्ध तरीके से जल का संरक्षण किए जाने की जरूरत है, क्योंकि अगर ”जल होगा तभी हमारा कल होगा“। वे बुधवार को आदर्श चैरिटेबल फाउण्डेशन के मुख्य कार्यालय के उद्घाटन समारोह को संबोधित कर रहे थे।

 

मोदी ने कहा कि विश्व जल दिवस के अवसर पर फाउण्डेशन के कार्यालय का उद्घाटन अपने आपमें और भी अधिक महत्व रखता है क्योंकि हम पिछले कई वर्षों से जल संरक्षण तथा लोगों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने की दिशा में लगातार कार्य कर रहे है।
उन्होंने फाउण्डेशन को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में जल संरक्षण के प्रयासों द्वारा किसानों की जल समस्या का समाधान और अच्छी गुणवता का पानी लोगों तक पहुचाएं जाने के लिए आदर्श चैरिटेबल फाउण्डेशन योजनाबद्ध तरीके से काम करेगा।
मोदी ने जानकारी दी कि आदर्श क्रेडिट को-आॅपरेटिव सोसाइटी लि. के सभी फील्ड कार्यकर्ताओं ने फ़ाउंडेशन के कार्यों के लिए अपने कमीशन में से प्रतिदिन 1 रुपये दिए जाने का संकल्प व्यक्त किया है। इसके अलावा संस्था के कर्मचारी भी प्रतिमाह यथाशक्ति योगदान करेंगे।
इस मौके पर फाउण्डेशन के प्रभारी बिजू मैथ्यू ने कहा कि आदर्श चैरिटेबल फाउण्डेशन के सेवा कार्यों को विस्तृत बनाया जायेगा तथा अन्य प्रदेशों में सामाजिक सेवा क्षेत्र में कार्य कर रही संस्थाओं के साथ जुड़कर सेवा कार्यों को ओर अधिक विस्तृत और सुलभ बनाने के प्रयास किए जाएंगे।
उन्होंने बताया कि फाउण्डेशन शिक्षा संवर्द्धन के क्षेत्र में भी कार्य करेगा तथा रोजगारपरक शिक्षा तथा योग्यता विकास के लिए एक विस्तृत कार्य योजना को अमल में लाया जायेगा। इससे पूर्व प्रबंध निदेशक राहुल मोदी ने दीप प्रज्जवलित कर फाउण्डेशन कार्यालय का शुभारंभ किया।
इस मौके पर आदर्श क्रेडिट को-आॅपरेटिव सोसाइटी के एमडी कार्यालय प्रभारी अमित चौधरी, चीफ टेक्नोलोजी आॅफिसर हिमांशु शाह, वाईस प्रेसीडेण्ट समीर मोदी, वाईस प्रेसीडेण्ट-एच आर कैलाश चन्द्र शर्मा, बिजनेस हेड एवीएल नरसिम्हन, तथा बीसी मोडयूल प्रभारी नितिन सक्सेना आदि उपस्थित थे।