Home Gujarat Ahmedabad आदर्श को मिला बेस्ट वर्क फ़ॉर ट्रांस्फोर्मेशन अवार्ड

आदर्श को मिला बेस्ट वर्क फ़ॉर ट्रांस्फोर्मेशन अवार्ड

0
आदर्श को मिला बेस्ट वर्क फ़ॉर ट्रांस्फोर्मेशन अवार्ड

IMG-20161016-WA0007
सिरोही। आदर्श क्रेडिट को – ऑपरेटिव सोसाइटी को डेल ई एम् सी ने ” बेस्ट वर्क फॉर ट्रांसफॉर्मेशन ” के लिए अखिल भारतीय स्तर पर सम्मानित किया है। यह पुरूस्कार विभिन्न सेवा क्षेत्रों में श्रेष्ठ तकनीकी रूपांतरण के लिए दिया जाता है। 

प्रबंध निदेशक राहुल मोदी ने बताया कि आदर्श क्रेडिट ने आधुनिक  तकनीक के माध्यम से जिस तरह अपनी सेवाओं और दक्षता को रूपांतरित किया है , वह व्यापार और सेवा के क्षेत्र में एक उदाहरण है। सूचना तकनीक से जुडी तमाम संस्थाएं हमारी उन्नत कार्य तकनीक से प्रभावित हैं और हमारे व्यावसायिक तकनीकी  विकास को प्रेरक मानते हैं।

इसी का जीवंत प्रमाण है कि डेल ई एम् सी  ने   मुम्बई में आयोजित एक भव्य समारोह में आदर्श क्रेडिट को – ऑपरेटिव सोसाइटी लि को ” बेस्ट वर्क फॉर ट्रांसफॉर्मेशन ”  के लिए अखिल भारतीय स्तर पर सम्मानित किया है।

सोसाइटी को प्राप्त होने वाले सम्मान की श्रृंखला में यह एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। समारोह में एडवाइज़र नेटवर्क के तकनीकी उन्नयन और विस्तार तथा आदर्श मनी मोबाईल एप्लिकेशन सेवाओं का विशेष ज़िक्र किया गया , जिसने देश के सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों तक अपने सदस्यों को  सेवाएं प्रदान कर सरकार के वित्तीय समावेशन के लक्ष्य को पूरा करने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। सोसाइटी की ओर से मुख्य तकनीकी अधिकारी हिमांशु शाह ने मंच पर यह सम्मान ग्रहण किया। प्रबंधन ने आदर्श परिवार के सभी सदस्यों , एडवाइजरों एवं शुभचिंतकों को इस उपलब्धि पर बधाई एवं शुभकामनायें दी हैं।