Home Entertainment Bollywood आदित्य से फिल्मों को लेकर बातचीत नहीं होती : रानी मुखर्जी

आदित्य से फिल्मों को लेकर बातचीत नहीं होती : रानी मुखर्जी

0
आदित्य से फिल्मों को लेकर बातचीत नहीं होती : रानी मुखर्जी
Aditya Chopra and I Talk About Our Second Baby, Not Films: Rani Mukerji
Aditya Chopra and I Talk About Our Second Baby, Not Films: Rani Mukerji

कोलकाता। लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर ‘हिचकी’ से वापसी कर रहीं अभिनेत्री रानी मुखर्जी का कहना है कि वह अपने पति और फिल्मकार आदित्य चोपड़ा से फिल्मों में अपनी कास्टिंग के लिए नहीं कहतीं।

रानी ने शुक्रवार को इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2017 में कहा कि मैं आदित्य से काम के बारे में बात नहीं करती। मैं उन्हें अपनी फिल्मों में मुझे कास्ट करने के लिए नहीं कहती। मैं उन्हें केवल इतना कह सकती हूं कि हमें अगले बच्चे की प्लानिग कब करनी है। आदित्य से मेरी बातचीत प्यार और आदिरा को लेकर होती है।

‘ब्लैक’, ‘लागा चुनरी में दाग’, ‘मर्दानी’ और ‘नो वन किल्ड जेसिका’ में नजर आ चुकीं रानी का कहना है कि वह कभी भी कलाकार बनना नहीं चाहती थी।

भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर रानी ने कहा कि मैं यह नहीं कहूंगी कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री में आसानी से एंट्री मिल गई। आपको जो मिलता है आपकी प्रतिभा और योग्यता से मिलता है। इसे पाने के लिए पसीना बहाना होता है और हर तरह के वातावरण में काम करना होता है।

उन्होंने कहा कि जब मुझे फिल्में मिली थी तब मेरे पिता बहुत सफल निर्देशक या निर्माता नहीं थे। भाई-भतीजावाद को लेकर हो रही बहस निराधार है। लोग गैर-फिल्मी पृष्ठभूमि से आते हैं और बॉलीवुड में नाम कमाते हैं।