Home Entertainment Bollywood तापसी पन्नू के बाद विद्या बालन ने मारा कंगना रनौत पर ताना

तापसी पन्नू के बाद विद्या बालन ने मारा कंगना रनौत पर ताना

0
तापसी पन्नू के बाद विद्या बालन ने मारा कंगना रनौत पर ताना
after Taapsee Pannu, Vidya Balan lashes Out At Kangana Ranaut
after Taapsee Pannu, Vidya Balan lashes Out At Kangana Ranaut
after Taapsee Pannu, Vidya Balan lashes Out At Kangana Ranaut

मुंबई। बाहरी बनाम फिल्मी परिवारों को लेकर बहस में घिरी कंगना रनौत पर अब तापसी पन्नू के बाद विद्या बालन ने भी ताना मारा है। इस विवाद को लेकर तापसी पन्नू ने कंगना को जमकर लताड़ा था।

इन दिनों 14 अप्रेल को रिलीज होने जा रही अपनी नई फिल्म ‘बेगम जान’ के प्रमोशन में जुटी विद्या बालन ने मीडिया से बातचीत के दौरान पहले इस मुद्दे को लेकर कन्नी काटने की कोशिश की।

कंगना द्वारा करण जौहर पर लगाए गए परिवारवाद के आरोप और खुद को बाहरी बताने वाले बयान को लेकर विद्या ने पहले सफाई दी कि उन्होंने कंगना का बयान नहीं सुना है।

रितिक के साथ जब कंगना की कानूनी जंग चल रही थी, तो उस वक्त कंगना का साथ देने के लिए विद्या खुलकर सामने आई थीं और उन्होंने कंगना के रुख की तारीफ की थी।

इस बार करण जौहर के साथ कंगना के क्लैश को लेकर विद्या ने संभालकर प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक तरफ उन्होंने कंगना की व्यक्तिगत आजादी और अपने विचार रखने के अधिकार की पैरवी की, तो साथ में ये भी कहा कि वे इस विवाद में विश्वास नहीं करतीं।

विद्या ने खुले शब्दों में बाहरी वाले मुद्दे को खारिज कर दिया। उनका कहना था कि यहां काम सबको उनकी काबिलियत के हिसाब से मिलता है और इसके लिए किसी और आधार को नहीं देखा जाता।

विद्या का कहना था कि कामयाबी मिलने तक हर कोई बाहरी रहता है और हर कोई कामयाबी पाने के लिए संघर्ष करता है। उनका कहना था कि फिल्मी परिवारों से जुड़े कलाकारों को भी इस संघर्ष से गुजरना होता है।

दिलचस्प बात ये है कि सालों पहले विद्या को जिस फिल्म डर्टी पिक्चर ने कामयाबी की बुलंदी पर पंहुचाया था, वो पहले कंगना को मिली थी। कंगना ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था, तो ये रोल विद्या को मिला था।

यह भी पढें

आखिर शाहरुख खान को क्यों जाना पडा गुजरात हाईकोर्ट
अक्षय कुमार vs शाहरुख : भाईजान की सुनेंगे खिलाड़ी ?
टीवी पर एक बार फिर आएंगे अन्ना!
प्रत्युषा बनर्जी की अंतिम फिल्म को लेकर काम्या और राहुल के बीच झगड़ा