Home Tamilnadu Chennai महिला पत्रकार को अपमानित करने पर विजय प्रशंसकों से खफा

महिला पत्रकार को अपमानित करने पर विजय प्रशंसकों से खफा

0
महिला पत्रकार को अपमानित करने पर विजय प्रशंसकों से खफा
After Vijay's Fans Troll Female Journalist, Actor Says 'Don't Demean women
After Vijay's Fans Troll Female Journalist, Actor Says 'Don't Demean women
After Vijay’s Fans Troll Female Journalist, Actor Says ‘Don’t Demean women

चेन्नई। तमिल सुपरस्टार विजय सोशल मीडिया पर एक महिला पत्रकार को अपमानित किए जाने से प्रशंसकों से खफा हैं। उनका कहना है कि सोशल मीडिया या किसी भी अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए महिलाओं को निशाना नहीं बनाया जाना चाहिए। वह इन सबके खिलाफ हैं।

विजय ने एक बयान में कहा कि मैं महिलाओं का बहुत सम्मान करता हूं। हर किसी को किसी की भी फिल्म की आलोचना करने का अधिकार है। मेरा मानना है कि किसी भी महिला के साथ अभद्रता के साथ बात नहीं करनी चाहिए, चाहे कुछ भी हुआ हो।

हम सभी को महिलाओं का सम्मान करना चाहिए। किसी को भी सोशल मीडिया पर उनके लिए अपमानजनक टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। अभिनेता का बयान उनके प्रशंसकों द्वारा एक महिला पत्रकार धान्या राजेंद्रन को ट्विटर पर अपशब्द कहे जाने के बाद आया है।

धान्या ने बुधवार को चेन्नई में पुलिस की साइबर अपराध शाखा के साथ चार अज्ञात ट्विटर हैंडल्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

धान्या ने शाहरुख खान अभिनीत हालिया रिलीज फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ देखने के बाद टिप्पणी की थी कि फिल्म को देखने का उनका अनुभव उतना ही बेकार रहा, जितना कुछ साल पहले विजय की फिल्म ‘सूरा’ देखने का रहा था।

इसके बाद तमिल अभिनेता के प्रशंसकों ने महिला पत्रकार के खिलाफ ट्विटर पर कई अपमानजनक टिप्पणियां की और उनके परिवार तथा सहकर्मियों को भी इसमें लपेट लिया।