Home Business एयर इंडिया के विमान को कैटरिंग वैन ने मारी टक्कर

एयर इंडिया के विमान को कैटरिंग वैन ने मारी टक्कर

0
एयर इंडिया के विमान को कैटरिंग वैन ने मारी टक्कर

air india newark airport catering vans collision

नई दिल्ली। अमरीका के नवार्क एयरपोर्ट पर गुरुवार को एयर इंडिया के एक विमान को कैटरिंग वैन ने टक्कर मार दी। यह विमान मुंबई से आया था।

एयर इंडिया सूत्रों के अनुसार यह घटना उस समय हुई जब कैटरिंग वैन को विमान बोइंग 777 के पास लाया जा रहा था। स्थानीय इंजीनियर विमान को पहुंचे नुकसान का जायजा ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि फ्लाइट के यात्रियों की संख्या तत्काल उपलब्ध नहीं है और एयर इंडिया की न्यूयार्क उडान में जगह दी जा रही है।

इसी तरह बुधवार शाम को दुबई जाने वाली एयर इंडिया की उडान पर सवार 171 यात्री उस समय बाल बाल बच गए जब विमान धीरे धीरे रनवे पर चल रहा था। तभी पायलट को रनवे पर एक कुत्ता दिखा। इसके बाद पायलट को राजासांसी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उड़ान को रोकने पर मजबूर होना पड़ा।

एक अन्‍य घटना में लंदन जा रहे एयर इंडिया के एक विमान में यात्रियों के चूहा देखने के बाद पायलट को हवाई अड्डे पर वापस लौटना पड़ा। विमान में चूहे की मौजूदगी के कारण एयरलाइन को शर्मसार होना पड़ा। एयर इंडिया ने हालांकि कहा कि चूहे की मौजूदगी की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन एयर इंडिया 131 उड़ान को यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लौटना पड़ा।