Home Business Airtel उपभोक्ताओं को देगा अनलिमिटेड कॉलिंग

Airtel उपभोक्ताओं को देगा अनलिमिटेड कॉलिंग

0
Airtel उपभोक्ताओं को देगा अनलिमिटेड कॉलिंग
Airtel will consumers unlimited calling
Airtel will consumers unlimited calling
Airtel will consumers unlimited calling

नई दिल्ली। एअरटेल के उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खुशखरी है। एअरटेल अब अपने ग्राहकों लिए जल्द ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री बात करने का प्लान शुरू करने जा रही है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, एअरटेल यह प्लान अपने पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए शुरू करने वाली है। खबर के अनुसार, 549 रुपए में कंपनी का कोई भी पोस्टपेड उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर देश में अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकता है।

ये फायदे भी मिलेंगे:
रिपोर्ट के अनुसार, 549 रुपए का प्लान खरीदने वालों को एक महीने के लिए अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉल्स और रोमिंग में इनकमिंग फ्री होगी। इसके साथ ही 2जीबी 4जी डेटा या बिना 4जी वाले उपभोक्ताओं के लिए एक जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा प्लान में 100 एसएमएस रोज फ्री रहेंगे। इतना ही नहीं उपभोक्ता विंक म्यूजिक और विंक मूवीज को फ्री में सब्सक्राइब कर सकेंगे।

799 का प्लान लेने वाले उपभोक्ताओं को भी 549 वाले प्लान का लाभ मिलेगा। लेकिन उन्हें 549 वाले प्लान से दोगुना डेटा मिलेगा।

इसके अलावा जिस उपभोक्ता ने कोई छोटा प्लान लेकर 549 के प्लान का फायदा लेना चाहता है उसके लिए भी कंपनी एक 199 बूस्टर प्लान लाएगी। इस प्लान के तहत लोग एअरटेल टू एअरटेल पर लोकल और एसटीडी अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं।