Home Entertainment Bollywood एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णराज रॉय का निधन

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णराज रॉय का निधन

0
एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णराज रॉय का निधन
aishwarya rai bachchan's father Krishnaraj rai passes away
aishwarya rai bachchan's father Krishnaraj rai passes away
aishwarya rai bachchan’s father Krishnaraj rai passes away

मुंबई। ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णाराज रॉय का शनिवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में दोपहर को निधन हो गया। वे 68 साल के थे और काफी समय से बीमार थे।

पिछले सप्ताह उनकी हालत नाजुक हो गई थी, जब उनको आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उनके दिवंगत परिवार में पत्नी वृंदा के अलावा बेटा आदित्य और बेटी ऐश्वर्या हैं। खबरों के अनुसार, उनका अंतिम संस्कार सोमवार होगा।

पिछले सप्ताह खबरों में कहा गया था कि उनको फेफड़ों में दर्द की शिकायत के बाद जनवरी में अस्तपाल में लाया गया था। बाद में डाक्टरी इलाज में उनके शरीर में कैंसर के लक्ष्ण भी देखे गए।

जनवरी में एक सप्ताह बाद उनको अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी, लेकिन बांद्रा स्थित उनके घर पर उनका इलाज जारी रहा। फरवरी के दूसरे सप्ताह में उनको एक बार फिर अस्तपाल लाया गया, जहां डाक्टरों ने कैंसर के तीसरे स्टेज पर होने की खबर की पुष्टि की।

पिछले सप्ताह उनको जब आईसीयू में शिफ्ट किया गया, तब से उनकी हालत मं लगातार गिरावट आती चली गई। डाक्टरों का कहना है कि कल रात से उनको जीवन रक्षा प्रणाली पर रखा गया था। डाक्टरों के अनुसार, लगभग 2 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

अंतिम पलों में बेटा आदित्य, बेटी ऐश्वर्या और पत्नी वृंदा अस्पताल में थे। अभिषेक बच्चन कल रात तक अस्पताल में थे। अमिताभ बच्चन पिछले एक सप्ताह में दो बार अस्पताल में उनको देखने आए।

अपने पिता की सेहत खराब होने की खबर पाकर ऐश्वर्या दुबई से मुंबई लौट आईं, जबकि अभिषेक न्यूयार्क से मुंबई लौटे। इसी कारण से अमिताभ बच्चन ने इस बार होली का पर्व नहीं मनाया था।