Home Entertainment Bollywood ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णाराज की हालत स्थिर

ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णाराज की हालत स्थिर

0
ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णाराज की हालत स्थिर
Aishwarya Rai Bachchan's father condition stabilizes
Aishwarya Rai Bachchan's father condition stabilizes
Aishwarya Rai Bachchan’s father condition stabilizes

मुंबई। बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णाराज की हालत स्थिर बताई जा रही है। कल उनको मुंबई के एक अस्पताल में आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था, जिसके बाद उनकी सेहत को लेकर डॉक्टरों का कहना है कि हालत स्थिर है और टीम नजर रख रही है।

अपने पिता की देखरेख के लिए ऐश्वर्या राय खुद अस्पताल में ही रहीं। दुबई छुट्टियां बिताने गईं ऐश्वर्या पिता की सेहत खराब होने की खबर पाकर तुरंत मुंबई लौट आईं। अभिषेक बच्चन अमरीका गए थे। खबर मिल रही है कि वे भी मुंबई लौट रहे हैं।

अमिताभ बच्चन डॉक्टरों के संपर्क में हैं। उम्मीद है कि वे जल्दी ही अस्पताल पंहुचेंगे। 72 साल के कृष्णाराज राय को लेकर जनवरी से ही संकेत मिल रहे थे कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। बीच में भी कुछ दिनों के लिए उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पिछले सप्ताह तबीयत खराब होने पर फिर से उनको अस्पताल ले जाया गया और कल उनको आईसीयू में शिफ्ट किया गया। डॉक्टर उनकी बीमारी को लेकर खुलकर कुछ नहीं कह रहे हैं।

परिवार के आग्रह पर डॉक्टरों ने निजता का हवाला देकर उनकी बीमारी को लेकर ज्यादा कुछ नहीं कहा है, लेकिन कहा जा रहा है कि उनके फेफड़ों में कुछ समस्या है।