Home Rajasthan Bikaner बादशाहों की शूटिंग में अजय देवगन, इलियाना पर फिल्माए सीन

बादशाहों की शूटिंग में अजय देवगन, इलियाना पर फिल्माए सीन

0
बादशाहों की शूटिंग में अजय देवगन, इलियाना पर फिल्माए सीन
Ajay Devgn & Ileana D'Cruz Shoots baadshaho in bikaner
Ajay Devgn & Ileana D'Cruz Shoots baadshaho in bikaner
Ajay Devgn & Ileana D’Cruz Shoots baadshaho in bikaner

बीकानेर। शहर में रविवार को फिल्म बादशाहो की शूटिंग में लक्ष्मीनिवास पैलेस में अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज पर सीन फिल्माए गए। जिसमें सुबह के सीन में एक्शन शॉट फिल्माया गया एवं दोपहर बाद सीधा शॉट व मिक्सिंग तथा भाषण सीन फिल्माए गए।

सुबह के सीन में खजाना दिखाया गया। जिसमें फिल्माया गया कि आर्मी व प्रशासन को मुखबिर से सूचना मिलती है कि रानी अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज के महल में खजाना छिपा हुआ हो सकता है। इस खजाने को उजागर करने व पकड़ने के लिए आर्मी व प्रशासन गाड़ियों से सीधा मुख्य महल के द्वार पर पहुंचा।

महल में घुसने के बाद खजाने की तलाश की गई। वहां पर आर्मी व प्रशासन को खजाने की जगह पर बारूद मिलता है। यह दृश्य करीब 10 से 12 टेक के बाद फाइनल किए गए। दोपहर बाद इलियाना के भाषण के दृश्य फिल्माए गए। इस दौरान अभिनेता अजय देवगन पर भी एक दो सीन फिल्माए गए। इस दौरान इलियाना साड़ी में स्टेज पर भाषण देती हैं।

भाषण को सुनने के लिए चार से पांच पंचायत के लोग आए हुए दिखाए गए। इलियाना यानि रानी के भाषण को सुनने के लिए विदेशी, सरपंच, नेता, गांव के मुखिया आदि थे। इस सीन को भी करीब पांच से छह टेक के बाद फाईनल किया गया।