Home Breaking अजिंक्य रहाणे के पिता हिरासत में, लापरवाही के गाड़ी चलाने का आरोप

अजिंक्य रहाणे के पिता हिरासत में, लापरवाही के गाड़ी चलाने का आरोप

0
अजिंक्य रहाणे के पिता हिरासत में, लापरवाही के गाड़ी चलाने का आरोप
Ajinkya Rahane's father arrested after car runs over elderly woman in Kolhapur
Ajinkya Rahane's father arrested after car runs over elderly woman in Kolhapur
Ajinkya Rahane’s father arrested after car runs over elderly woman in Kolhapur

कोल्हापुर। कोल्हापुर पुलिस ने भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे के पिता मधुकर बी. रहाणे को लापरवाही से गाड़ी चलाने के मामले में हिरासत में लेकर छोड़ दिया।

एक अधिकारी ने बताया कि अजिंक्य के पिता को तेज और लापरवाही से गाड़ी चलाने के मामले में हिरासत में लिया गया था। रहाणे परिवार की गाड़ी के नीचे आकर एक महिला की मौत हो गई है।

कागल पुलिस के सहायक निरीक्षक सुनील महाग्ले ने बताया कि यह हादसा तब हुआ जब रहाणे का परिवार एनएच-4 से सिंधुगढ़ जिले से होकर टूरिस्ट बीच तारकार्ली के लिए जा रहा था।

महाग्ले ने बताया कि रहाणे सड़क पर तेजी से गाड़ी चला रहे थे तभी एक महिला सड़क के बीच में आ गई। वह इतनी तेजी में थे कि समय पर ब्रेक नहीं लगा सके और गाड़ी ने महिला को टक्कर मार दी। यह हादसा सुबह 11:30 बजे हुआ।

उन्होंने कहा कि रहाणे हादसे के समय नशे में नहीं थे और उन्होंने पीड़ित को पास के अस्पताल पहुंचाने में भी स्थानीय लोगों की मदद की।

महाग्ले ने कहा कि यह हादसा पूरी तरह से तेजी में गाड़ी चलाने और नजरअंदाजी के कारण हुआ। इसी कारण उन्हें हिरासत में लिया गया। पीड़िता की पहचान 67 साल की आशा कांबले के रूप में हुई है।

रहाणे से पूछताछ हुई और बाद में उन पर भारतीय दंड सहिता और मोटर वाहन अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत आरोप भी दर्ज किए गए हैं। उन्हें साथ ही नोटिस भी दिया गया है कि जब भी पुलिस को उनकी जरूरत होगी उन्हें आना होगा।