Home Rajasthan Ajmer अजमेर : महानवमी, दशहरा एवं मोहर्रम पर्व के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त

अजमेर : महानवमी, दशहरा एवं मोहर्रम पर्व के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त

0
अजमेर : महानवमी, दशहरा एवं मोहर्रम पर्व के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त

अजमेर। महानवमी पर्व, दशहरा पर्व एवं मोहर्रम पर अजमेर शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कलक्टर गौरव गोयल ने एक आदेश जारी कर कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए है।

जिला कलक्टर ने बताया कि महानवमी पर्व पर 29 सितम्बर को अजमेर उपखण्ड मजिस्ट्रेट अंकित कुमार सिंह को उत्तर वृत के लिए, नगर निगम की उपायुक्त ज्योति ककवानी को दक्षिण वृत के लिए तथा अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद दीप्ति शर्मा को दरगाह क्षेत्र के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।

इसी प्रकार दशहरा पर्व 30 सितम्बर के लिए उपखण्ड मजिस्ट्रेट अजमेर अंकित कुमार सिंह को पटेल मैदान पर तथा नायब तहसीलदार महेश दत्त शर्मा को घसेटी बाजार से पटेल मैदान जुलूस के साथ सम्पूर्ण मार्ग के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है।

उन्होंने बताया कि मोहर्रम पर्व के लिए जिला रसद अधिकारी संजय माथुर को 27 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक लौंगिया क्षेत्र के लिए, एडीए के उपायुक्त सुखराम खोखर को 25 से 28 सितम्बर तक चांदी का ताजिया महफिल खाना गेट पर, राजस्व मण्डल के तहसीलदार हरेन्द्र सिंह चौहान को 26 से 30 सितम्बर तक छतरी गेट से ईमाम बाड़ा तक, लंगरखाना से अन्दर कोट, मकबरा दरगाह शरीफ, निजाम गेट, दरगाह शरीफ के लिए, राजस्व मण्डल के तहसीलदार छोटूलाल मीना को 28 सितम्बर 2 अक्टूबर तक ग्राम खानपुरा, हटूण्डी, सोमलपुर में ताजिया निकलने के दौरान, जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी उमर दराज खान को 28 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक ताजियों के जुलूस के साथ-साथ तथा अजमेर तहसील के नायब तहसीलदार महेश दत्त शर्मा को 29 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक हाईदौस के दौरान अन्दरकोट व ईशा की नमाज, त्रिपोलिया कोट और ढाई दिन का झोपड़ा के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है।