Home Rajasthan Ajmer धरी रह गईं शादी की तैयारियां, युवती प्रेमी संग फरार

धरी रह गईं शादी की तैयारियां, युवती प्रेमी संग फरार

0
धरी रह गईं शादी की तैयारियां, युवती प्रेमी संग फरार
ajmer girl runaway with boyfriend days before wedding
ajmer girl runaway with boyfriend days before wedding
ajmer girl runaway with boyfriend days before wedding

अजमेर। घरवालों की मनमर्जी के चलते एक युवती शादी से कुछ दिनों पूर्व अपने प्रेमी संग फरार हो गई, इस घटना से घर में चल रही शादी की तैयारियां धरी की धरी रह गईं।

युवती के माता-पिता ने अज्ञात युवक के खिलाफ शादी के पहले युवती को भगाकर ले जाने का मुकदमा थाने में दर्ज कराया है।

क्लॉक टावर थाना पुलिस के मुताबिक पहाडगंज निवासी चंदादेवी ने थाने को शिकायत दी है कि उसकी पुत्री का विवाह तय कर दिया गया था, लेकिन विवाह से पूर्व ही उसकी पुत्री को अज्ञात युवक भगाकर अपने साथ ले गया।

बताया जा रहा है कि विवाह की तारीख नजदीक होने के कारण चंदादेवी ने विवाह की सभी तैयारियां पूरी कर ली थी, ऐसे में चंदादेवी की पुत्री अचानक घर से गायब हो जाने से घर में कोहराम मच गया और शादी की तैयारियां भी धरी रह गई।

थाना पुलिस की मानें तो चंदादेवी ने पूर्व में भी अपनी पुत्री की गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई थी, जिसकी जांच थाना पुलिस कर रही है। पुलिस के अनुसार अब तक की जांच में यह बात सामने आई है कि चंदादेवी की पुत्री अपनी सहमति से अपने प्रेमी संग गई है, जिसके बाद से वह किराए के मकान में अपने प्रेमी संग रह रही है।

बताया जा रहा है कि चंदादेवी ने जिस युवक से अपनी पुत्री का विवाह तय करके सगाई की थी, उसे चंदादेवी की पुत्री ने ठुकरा दिया था और जिस युवक से शादी करना चाहती थी उसका नाम व पता भी बता दिया था, लेकिन युवती की मां ने उसकी एक नहीं सुनी और उसकी सगाई करा दी तथा शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी थी।