Home Rajasthan Ajmer बैडमिंटन प्रतियोगिता के विजेताओं को किया पुरस्कृत

बैडमिंटन प्रतियोगिता के विजेताओं को किया पुरस्कृत

0
बैडमिंटन प्रतियोगिता के विजेताओं को किया पुरस्कृत

अजमेर। जिला क्रिड कृषक द्वारा आयोजित जिला स्तरीय प्रतिभा खोज के अन्तर्गत शुक्रवार को बैडमिंटन प्रतियोगिता के विजेताओं को नकद पारितोषिक प्रदान किए गए।

राजस्थान बैडमिंटन संघ के उपाध्यक्ष सोमरत्न आर्य ने बताया कि दो दिवसीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में 18 वर्ष तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया। यह प्रतियोगिता इंडोर स्टेडियम में आयोजित हुई।

प्रतियोगिताओं में विजेता छात्र -छात्राओं को जिला खेल अधिकारी अभिमन्यू सिंह द्वारा पुरस्कार प्रदान किए गए। इस अवसर पर खिलाड़ियों को संभाग स्तरीय प्रतियोगिता में अच्छे प्रदर्शन की शुभकामनाएं प्रदान की।

उन्होंने बताया कि बालिका वर्ग में चारू जैन प्रथम, तीसा भटनागर द्वितीय, समृद्धि तृतीय तथा सुहानी चतुर्थ स्थान पर रही। इसी प्रकार बालक वर्ग में प्रशान्त शर्मा ने प्रथम, करण अडवानी ने द्वितीय, रजत ने तृतीय तथा हिमांशु ने चतुर्थ स्थान प्राप्त किया।

प्रतियोगिता के लिए तकनीकी सलाहकार वेद प्रकाश जोशी, निर्णायक मुकेश दास, एस पुट्टी, मोनिका ओबरॉय एवं कई व्यक्तियों का सहयोग प्राप्त हुआ।

राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में रोमित मिरधवाल तृतीय

स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल माकड़वाली श्रीनगर के रोमित मिरधवाल ने राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में तृतीय स्थान प्राप्त किया। स्कूल की प्रधानार्य वर्तिका शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता 2017 महाराष्ट्र के सांगली में आयोजित हुई थी। इसमें आठवीं कक्षा के छात्र रोमित मिरधवाल ने सब जूनियर वर्ग में भाग लिया।

प्रतियोगिता के कुमेटी इवेंट में रोमित ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। यह अजमेर के साथ -साथ राज्य के लिए भी गर्व का विषय है। रोमित के अजमेर आगमन पर विद्यालय परिवार एवं अभिभावकों ने शानदार स्वागत एवं अभिनंदन किया।