Home UP Ayodhya अखिलेश का मोदी पर हमला, कहा- गधे वाले बयान पर इमोशनल हो गए

अखिलेश का मोदी पर हमला, कहा- गधे वाले बयान पर इमोशनल हो गए

0
अखिलेश का मोदी पर हमला, कहा- गधे वाले बयान पर इमोशनल हो गए
Akhilesh yadav attack at pm Modi and bjp in ayodhya rally
Akhilesh yadav attack at pm Modi and bjp in ayodhya rally
Akhilesh yadav attack at pm Modi and bjp in ayodhya rally

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शुक्रवार को अयोध्या पहुंचे। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। गधे वाले बयान पर कहा कि प्रधानमंत्री मेरी बातों को इमोशनली लेते हैं।

अखिलेश ने कहा कि हमने तो काम किया है। सीएम अखिलेश ने कहा कि मन की बात छोड़िए, अब तो काम की बात कीजिए। आपने हमारी हर योजना का मजाक बनाया, हमने कुछ नहीं कहा। आपने देश को बुलेट ट्रेन के सपने दिखाए, लेकिन हमने यूपी में चार जगह मेट्रो बनवाई।

2019 लोकसभा चुनाव में जनता दोबारा बीजेपी को सत्ता में नहीं आने देगी और हार की शुरुआत यूपी से होगी। उन्होंने कहा कि 2019 में जनता उन्हें सत्ता में आने नहीं देगी। यूपी के चुनाव में ही उनका फैसला हो जाएगा।

गधे वाले बयान पर उन्होंने कहा कि ये कोई गाली नहीं थी, ये तो आरती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार बस इधर-उधर की बात करती है लेकिन काम की बात नहीं करती। पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी जी तो थाने की बात में उलझे रहते हैं, लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि यूपी में पुलिस फोन नंबर से सेवा देती है।

समाजवादी पार्टी के काम पर लोगों को भरोसा है और वे आगे भी भरोसा करते रहेंगे। गांव और शहर में कोई भी परेशानी होती है तो सपा सरकार हर छोटे बड़े काम में आगे रहती है।

बहुजन समाज पार्टी पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि बुआ जी आज-कल विकास की बातें करनी लगी हैं। उनका विकास सबने देखा हैं। बड़े-बड़े हांथी लगवाया गया। अगर यह हाथी किसी गली में घुस जाएगा तो कितना नुकसान करेगा यह सभी को पता है।

उन्होंने कहा कि हमने स्कूल में बच्चों को खाना दिया है और आने वाले दिनों में इन स्कूली बच्चों को घी का डिब्बा दिया जाएगा। घर की महिलाओं को कुकर दिया है। हम नहीं जानते कि बीजेपी वाले क्या चाहते हैं, यह भाई और भाई को लड़ाना चाहते हैं।

हम आने वाले दिनों में फैजाबाद और अयोध्या को बेहतर बनाएंगे। घाट नेता जी ने बनवाया था, हमने भजन के लिए व्यवस्था की है कि लोग घाट पर बैठकर भजन सुन सकें। भारतीय जनता पार्टी के लोग इस शहर को लेकर पूरे प्रदेश में राजनीति करना चाहते है।