Home Entertainment Bollywood अक्षय और शाहरुख के टकराव के पीछे सलमान खान का हाथ

अक्षय और शाहरुख के टकराव के पीछे सलमान खान का हाथ

0
अक्षय और शाहरुख के टकराव के पीछे सलमान खान का हाथ
अक्षय और शाहरुख के टकराव के पीछे सलमान खान का हाथ
अक्षय और शाहरुख के टकराव के पीछे सलमान खान का हाथ
अक्षय और शाहरुख के टकराव के पीछे सलमान खान का हाथ

मुंबई। सलमान खान एक तरफ अक्षय कुमार और शाहरुख खान की फिल्मों के बीच टकराव को टालने के लिए कोशिश कर रहे हैं, तो खुद सलमान की फिल्म का इस साल के आखिर में एक टकराव होने जा रहा है और कहा जा रहा है कि अपनी फिल्म के टकराव को लेकर सलमान का रुख अलग है और वे खुद इस टकराव का हिस्सा हैं।

मामला यशराज में बन रही सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है और विधु विनोद चोपड़ा के बैनर में राजकुमार हिरानी द्वारा संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म के टकराव का है।

अभी तक की खबरों के अनुसार इस साल के आखिर में 22 दिसम्बर को ये दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज होंगी। इस टकराव को लेकर सलमान खान का रवैया कुछ और है और वे इसे टालने के पक्ष में बिल्कुल नहीं हैं।

यशराज के सूत्रों का कहना है कि सलमान की सहमति से ही टाइगर जिंदा है की रिलीज डेट फाइनल हुई है और वे इसके साथ खड़े हैं। कहा जा रहा है कि सलमान एक तीर से तीन निशाने करने की कोशिश कर रहे हैं।

पहला निशाना विधु विनोद चोपड़ा हैं, जिनके साथ उनकी बिल्कुल नहीं जमती। संजय लीला भंसाली, जो एक जमाने में विधु विनोद चोपड़ा के सहायक रहे हैं, जब सलमान, नाना पाटेकर और मनीषा कोईराला को लेकर खामोशी द म्यूजिकल बना रहे थे, उस दौरान सलमान और विधु विनोद चोपड़ा के बीच ऐसा टकराव हुआ था, कि दोनों के बीच बातचीत तक नहीं होती।

विधु विनोद चोपड़ा के बाद सलमान का दूसरा निशाना रणबीर कपूर हैं, जो इस फिल्म में संजय दत्त का रोल कर रहे हैं और रणबीर के साथ सलमान के रिश्ते अब 36 के हो चुके हैं, जबकि एक जमाने में रणबीर को सलमान ने फिल्मों के लिए ट्रेंनिंग दी थी।

रणबीर की पहली लॉन्चिंग फिल्म सांवरिया में भी सलमान थे। कटरीना कैफ को लेकर सलमान और रणबीर के रिश्ते बिगड़े, जब सलमान को छोड़कर कटरीना ने रणबीर का साथ पकड़ लिया था। मजे की बात ये है कि इस टकराव में कटरीना अब सलमान के साथ हैं।

सलमान का तीसरा निशाना संजय दत्त हैं, जो एक जमाने में उनके जिगरी यार रहे हैं, लेकिन जेल से सजा काटने के बाद आजाद हुए संजय और सलमान के बीच रिश्तों में खटास की खबरें आती रहती हैं। दोनो के बीच लंबे समय से कोई मुलाकात भी नहीं हुई है।

यह भी पढें

तापसी पन्नू के बाद विद्या बालन ने मारा कंगना रनौत पर ताना
आखिर शाहरुख खान को क्यों जाना पडा गुजरात हाईकोर्ट
टीवी पर एक बार फिर आएंगे अन्ना!
अक्षय कुमार vs शाहरुख : भाईजान की सुनेंगे खिलाड़ी ?
प्रत्युषा बनर्जी की अंतिम फिल्म को लेकर काम्या और राहुल के बीच झगड़ा