Home Entertainment Bollywood आलिया भट्ट ने अमीष त्रिपाठी की आगामी किताब का ट्रेलर लांच किया

आलिया भट्ट ने अमीष त्रिपाठी की आगामी किताब का ट्रेलर लांच किया

0
आलिया भट्ट ने अमीष त्रिपाठी की आगामी किताब का ट्रेलर लांच किया
Alia Bhatt launches trailer of Amish Tripathi's upcoming book trailer, sita-warrior of mithila
Alia Bhatt launches trailer of Amish Tripathi's upcoming book trailer, sita-warrior of mithila
Alia Bhatt launches trailer of Amish Tripathi’s upcoming book trailer, sita-warrior of mithila

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट लोकप्रिय लेखक अमीष त्रिपाठी की आगामी किताब के ट्रेलर लांच में शामिल हुईं।

त्रिपाठी की किताब ‘सीता-वॉरियर ऑफ मिथिला’ का ट्रेलर मंगलवार को यहां जुहू के ग्रंथ बुकस्टोर में लांच किया गया। लेखक ने आलिया भट्ट के साथ किताब के अनोखे ट्रेलर के जरिए निडर महिला योद्धा सीता की तस्वीर (विजुअल) का अनावरण किया।

अमीष के किताब में सीता को एक मजबूत और आत्मनिर्भर महिला के रूप में दर्शाया गया है। सीता के इस रूप के चित्रण से पाठकों में किताब को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है और नए ट्रेलर ने उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा दिया है।

त्रिपाठी ने ट्रेलर के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा कि मैं इस ट्रेलर को लांच करने और सीता की जैसी मेरी किताब में छवि है वैसे ही ऑडियो-विजुअल छवि देने को लेकर बेहद खुश हूं।

मैं इतना ही खुश इस बात के लिए भी हूं कि व्यवसायिक फिल्मों को सामाजिक संदेश के साथ संतुलित करने वाली व उपलब्धि हासिल करने वाली मजबूत महिला आलिया ने ट्रेलर को लांच कर इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई है।

आलिया ने इस मौके पर कहा कि अमीष से पहली बार उनकी नई किताब ‘सीता-वॉरियर ऑफ मिथिला’ के ट्रेलर लांच पर मिलना शानदार रहा और मुझे खुशी है कि हमारी पहली मुलाकात बेहद खास रही। मैंने ‘इम्मोर्टल्स ऑफ मेलुहा’ पढ़ी है और मुझे यह पसंद आई।

मुझे लगता है कि अमीष में हमारी पौराणिक कहानियों को समकालीन आधुनिक तरीके से पेश करने की खूबी है और मुझे उनकी किताबें पसंद आती हैं। उनकी किताबें महज किताबें नहीं होतीं..वे एक अनुभव होती हैं। रामचंद्र श्रृंखला की बहुप्रतीक्षित दूसरी किताब 29 मई को मुंबई में जारी होगी।