Home Entertainment धूम मचा रहा आलिया का गोइंग होम वीडियो

धूम मचा रहा आलिया का गोइंग होम वीडियो

0
alia bhatt
alia bhatt says going home a special short film

मुंबई। बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री और महेश भट्ट की पुत्री आलिया भट्ट गोइंग होम को खास लघु फिल्म मानती है। वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरूआत करने वाली आलिया भट्ट की लघु फिल्म गोंइग होम यू टयूब पर जारी की गई है।…

आलिया का कहना है कि यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है और महिला सुरक्षा पर आधारित है। बताया जाता है कि करीब पांच मिनट लंबी इस फिल्म में आलिया आधी रात में ड्राइविंग करते दिखती हैं। वह उस दौरान अपनी मां से फोन पर कह रही हैं कि वह जल्द घर पहुंच जाएंगी लेकिन उनकी कार रास्ते में बंद हो जाती है।

सुनसान सड़क पर अकेली आलिया सोचती हैं कि आगे क्या किया जाए। जल्द उन्हें एक कार दिखती है जिसमें बैठे कुछ लड़के धूम्रपान करते हुए उन्हें घूर रहे हैं। कार में बैठे लड़के अपनी कार आलिया की बगल में रोक लते हैं। वीडियो में आलिया को छोटे कपडे में देखकर हर कोई समझता है कि लड़के आलिया के साथ कुछ गलत करेंगे लेकिन ऎसा नहीं होता। वे आलिया की कार ठीक करने की कोशिश करते हैं और ठीक न होने पर उन्हें सुरक्षित घर तक छोड़कर आते हैं।

यह वीडियो फेसबुक पर खूब पसंद की जा रही है और आलिया इससे खुश हैं। आलिया ने माइक्रोब्लागिंग साइट टि्वर पर लिखा…वाह गोइंग होम फेसबुक पर शीर्ष पर है। यह सच में एक खास लघु फिल्म है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here