Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
टीम इंडिया के आलराउंडर रविंद्र जडेजा की रीवा सोलंकी से सगाई - Sabguru News
Home Gujarat Ahmedabad टीम इंडिया के आलराउंडर रविंद्र जडेजा की रीवा सोलंकी से सगाई

टीम इंडिया के आलराउंडर रविंद्र जडेजा की रीवा सोलंकी से सगाई

0
टीम इंडिया के आलराउंडर रविंद्र जडेजा की रीवा सोलंकी से सगाई
all rounder ravindra jadeja gets engaged with riva solanki
all rounder ravindra jadeja gets engaged with riva solanki
all rounder ravindra jadeja gets engaged with riva solanki

राजकोट। टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने शुक्रवार को शहर की मैकेनिकल इंजीनियर रीवा सोलंकी के साथ सगाई की। चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में जडेजा के खुद के कलावाद मार्ग स्थित रेस्टोरेंट में सगाई समारोह का आयोजन हुआ।

इस मौके पर जडेजा ने उम्मीद जताई कि उनके जीवन में महिला के आने के बाद क्रिकेट और निजी जीवन में भाग्य उनका साथ देगा।

अपने जड्डूज फूड फील्ड रेस्टोरेंट में सगाई की रस्म के बाद जडेजा ने कहा कि क्रिकेट के खेल में भाग्य महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और जब मैंने रीवा से सगाई की तो उम्मीद की कि जीवन में महिला के आगे से भाग्य क्रिकेट और निजी जीवन में बेहतर करने में मदद करेगा।

इस साल की शुरुआत को अच्छी और सकारात्मक करार देते हुए जडेजा ने कहा कि मुझे लगता है कि साल के पहले दो महीने में क्रिकेट में मैंने अच्छा प्रदर्शन किया और सगाई के बाद उम्मीद करता हूं कि अगले दो महीने मेरे क्रिकेट जीवन में और सफलता लेकर आएंगे।

शादी कब करेंगे सवाल के जवाब में जडेजा ने कहा कि मेरा क्रिकेट कार्यक्रम काफी व्यस्त है लेकिन मैं शादी के लिए कुछ समय निकालने की कोशिश करुंगा। उनका पूरा ध्यान अब क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने पर है। उन्होंने कहा कि विश्व कप में खेलना प्रत्येक क्रिकेटर का सपना होता है और मैं भी उम्मीद करता हूं कि आगामी टी20 विश्व कप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करुंगा।

मंगेतर रीवा की क्रिकेट में नहीं रुचि

जडेजा की जीवन संगिनी बनने जा रही रीवा सोलंकी की क्रिकेट में अधिक रुचि नहीं है। लेकिन जडेजा से सगाई होने के बाद अब वे जरूर क्रिकेट मैच देखा करेंगी।