Home Entertainment Bollywood रीमा लागू को हमेशा छोटी बहन माना : रजा मुराद

रीमा लागू को हमेशा छोटी बहन माना : रजा मुराद

0
रीमा लागू को हमेशा छोटी बहन माना : रजा मुराद
always thought of reema as younger sister : Raza Murad
always thought of reema as younger sister : Raza Murad
always thought of reema as younger sister : Raza Murad

मुंबई। अभिनेता रजा मुराद का कहना है कि उन्होंने दिग्गज रंगमंच कलाकार और फिल्म व टेलीविजन अभिनेत्री रीमा लागू को हमेशा अपनी छोटी बहन की तरह माना।

रीमा लागू का गुरुवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उन्होंने कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अंतिम सांस ली, जहां उन्हें बुधवार मध्यरात्रि को ले जाया गया था।

रजा ने गुरुवार को रीमा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए कहा कि मेरी प्रिय मित्र और पुरानी सहयोगी रीमा लागू नहीं रहीं। यकीन नहीं होता कि यह दिग्गज महिला अब हमारे बीच नहीं हैं।

66 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उन्होंने हमेशा मुझे रजा भाई कहकर बुलाया और मैंने हमेशा उन्हें छोटी बहन की तरह माना। यह दुखद है कि वह हमेशा के लिए हमसे दूर चली गईं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।

रजा और रीमा ‘संगदिल सनम’, ‘हत्या’, ‘अपने दम पर’ और ‘हिना’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

रीमा ‘हम आपके हैं कौन’, ‘आशिकी’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘हम साथ साथ हैं’, ‘मैंने प्यार किया’, ‘कल हो ना हो’, ‘वास्तव’, ‘साजन’, ‘रंगीला’ और ‘क्या कहना’ जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं।

रीमा के आकस्मिक निधन पर सितारों ने ट्विटर के जरिए शोक व्यक्त किया।

मधुर भंडारकर : रीमा के न रहने के बारे में दुखद खबर सुनी। ‘रंगीला’ में बतौर सहायक निर्देशक के रूप में उनके साथ किया काम याद है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री चली गईं।

बोमन ईरानी : हमारी प्यारी रीमा अब नहीं रहीं। मजाकिया, खुशमिजाज और प्यारी। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

अशोक पंडित : रीमा लागूजी के निधन की खबर सुनकर सदमे में हूं। बॉलीवुड ने एक अद्भुत इंसान और महान अभिनेत्री को खो दिया है।

कुणाल कोहली : रीमा जी के बारे में सुनकर हैरान हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। पर्दे के बाहर और अंदर बेहतरीन शख्स। यह बहुत ही चौंकाने वाली और दुखद खबर है।

श्रीया पिलगांवकर : रीमा मासी जी का आज सुबह निधन। एक बड़ा नुकसान। बचपन से उन्हें जानती हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।