Home Delhi नोटबंदी पर पीएम मोदी का फैसला सही : अमर सिंह

नोटबंदी पर पीएम मोदी का फैसला सही : अमर सिंह

0
नोटबंदी पर पीएम मोदी का फैसला सही : अमर सिंह
Amar Singh praises pm modi for demonetisation
Amar Singh praises pm modi for demonetisation
Amar Singh praises pm modi for demonetisation

नई दिल्ली। हाल में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुट की टिप्पणियों से नाराज अमर सिंह सोमवार को सपा मुखिया मुलायम सिंह से मिले। लेकिन मुलाकात के बाद अमर सिंह काफी संयत दिखे और उन्होंने कहा कि वह तो नोटबंदी पर बात करने गए थे।

उन्होंने यह भी कहा कि निजी तौर पर वह प्रधानमंत्री के नोटबंदी के फैसले से पूरी तरह सहमत हैं। माना जा रहा था कि अखिलेश यादव के समर्थकों की ओर से लगातार निशाना बनाए जाने से सांसद अमर सिंह नाराज हैं।

सोमवार को उन्होंने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक अमर सिंह ने और कई मसलों के अलावा अखिलेश गुट की ओर से की जा रही बयानबाजी की भी बात उठाई।

हालांकि, मुलाकात के बाद उन्‍होंने साफ किया कि वह तो नोटबंदी के खिलाफ पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं के बयान से नाखुश था और इसी सिलसिले में नेताजी से मिले। अमर ने नोटबंदी का समर्थन करते हुए प्रधानमंत्री की तारीफ की और कहा कि मुझे उन पर गर्व है।

उन्होंने कहा कि समर्थन करना मेरी निजी राय है। अगर पार्टी का व्हिप होगा और नोटबंदी के खिलाफ वोट देने की नौबत आएगी तो सोचूंगा कि क्या करना है।

अगर निजी राय से काम करूंगा तो राज्यसभा की सदस्यता छोड़ दूंगा और अगर राज्यसभा की सदस्यता से मोह होगा तो नोटबंदी के खिलाफ वोट दूंगा, ताकि मेरी सदस्यता न जाए।