Home Entertainment Bollywood बॉलीवुड हस्तियों ने अमरनाथ हमले की निंदा की

बॉलीवुड हस्तियों ने अमरनाथ हमले की निंदा की

0
बॉलीवुड हस्तियों ने अमरनाथ हमले की निंदा की
Amarnath Yatra terror attack : Shah Rukh Khan, Karan Johar, Akshay Kumar and others express anguish, anger
Amarnath Yatra terror attack
Amarnath Yatra terror attack : Shah Rukh Khan, Karan Johar, Akshay Kumar and others express anguish, anger

मुंबई। शाहरुख खान, शबाना आजमी, अक्षय कुमार और अनुपम खेर जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने अमरनाथ यात्रा के दौरान यात्रियों पर हुए हमले की निंदा की है और पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की है।

हमले के बाद 3,289 अमरनाथ तीर्थयात्रियों का जत्था रवाना
अमरनाथ यात्रा हमले में लश्कर का हाथ : जम्मू एवं कश्मीर पुलिस

श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर सोमवार रात अनंतनाग जिले के खानबल इलाके में हुए हमले में छह महिलाओं सहित सात तीर्थयात्रियों की जान चली गई, जबकि 19 अन्य घायल हो गए। फिल्मी हस्तियों ने हमले की निंदा करते हुए ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं दी हैं :

शाहरुख खान : निर्दोष लोगों की मौत से दुखी हूं। पीड़ितों के लिए दुआएं। भगवान अमरनाथ यात्रियों के परिवारों को पीड़ा सहने की शक्ति प्रदान करें।

शबाना आजमी : निर्दोष अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर आतंकवादी हमले और कायराना हरकत की निंदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। अपराधियों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए।

अनुपम खेर : ऐसे समय में हमें राजनीतिक और रक्षात्मक होना बंद कर देना चहिए। निर्दोष लोगों की हत्याओं का करारा जवाब देना चाहिए। अमरनाथ यात्रा।

महेश भट्ट : एक दुखद रात! देश के लिए एक साथ खड़े होने और हमें तोड़ने का प्रयास कर रहे भयावह मंसूबे पाले आतंकवादियों को हराने का समय।

अक्षय कुमार : निर्दोष अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर हमला नीचता का एक और स्तर! क्रोध और दुख.. प्रभावितों के लिए प्रार्थनाएं।

करण जौहर : अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर हमले से बेहद दुखी और चिंतित..शोकाकुल परिवारों के साथ संवेदनाएं और प्रार्थनाएं।

अर्जुन कपूर : अमरनाथ यात्रा पर आतंकवादी हमले से हैरान और व्यथित हूं। पीड़ितों और उनके परिवार के साथ मेरी प्रार्थनाएं..अमरनाथ यात्रा।

वरुण धवन : अमरनाथ यात्रा को लेकर आई खबरों से हैरान और व्यथित हूं। समझ नहीं पा रहा हूं कि कैसे इस तरह के लोग मौजूद हैं। आतंकवादी कायर होते हैं..अमरनाथ यात्रा हमले में अपने परिवार को खो देने वाले लोगों के साथ संवेदनाएं और प्रार्थनाएं। कैसे कोई शांतिपूर्ण रास्ते पर लोगों को निशाना बना सकता है?

मधुर भंडारकर : अमरनाथ यात्रा हमले के पीड़ितों और उनके परिवार के साथ मेरी प्रार्थनाएं। कायरता का यह घृणित काम किसी भी तरह के तर्क से परे है।

सोहा अली खान : अमरनाथ यात्रा पर पिछली रात हुआ हमला दुखद है। मेरी संवेदनाएं व प्रार्थनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं।