Home Breaking एकनाथ खडसे की कुर्सी जाना तय, अमित शाह ने रिपोर्ट मांगी

एकनाथ खडसे की कुर्सी जाना तय, अमित शाह ने रिपोर्ट मांगी

0
एकनाथ खडसे की कुर्सी जाना तय, अमित शाह ने रिपोर्ट मांगी
Amit Shah seeks report on Maharashtra minister Eknath Khadse's Twin Scandals
Amit Shah seeks report on Maharashtra minister Eknath Khadse's Twin Scandals
Amit Shah seeks report on Maharashtra minister Eknath Khadse’s Twin Scandals

नई दिल्ली/मुंबई। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से बातचीत और अब जमीन घोटाले का आरोप लगने के बाद महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे की कुर्सी जाना तय हो गया है।

खडसे पर लगे पुणे जमीन घोटाले के आरोपों को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने महाराष्ट्र सीएम और महाराष्ट्र बीजेपी से रिपोर्ट मांगी है।

पार्टी महासचिव और महाराष्ट्र प्रभारी सरोज पांडे ने तीन दिन पहले एकनाथ खडसे से मुलाकात करके उन पर लगे आरोपों पर उनका पक्ष सुना। इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को इस पूरी बातचीत का ब्यौरा फोन पर सुनाया गया।

महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री ने पुणे के भोसरी इलाके में एमआईडीसी की जमीन पौने चार करोड़ में खरीदी जबकि इस मीन का सौदा नहीं हो सकता है। गौरतलब हो कि खडसे के खिलाफ आम आदमी पार्टी की नेता अंजलि दमानिया ने मोर्चा खोला हुआ है।

इस्तीफे की मांग को लेकर वो मुंबई में अनशन पर बैठी हैं। खडसे पर आरोपों से बीजेपी में इसलिए खलबली मची है क्योंकि खडसे के विवाद से मोदी के न खाऊंगा, न खाने दूंगा वाले नारे पर सवाल उठ रहे हैं।

विवादों में घिरे खडसे से संघ विचारक राकेश सिन्हा ने इस्तीफा देने को कहा है। सिन्हा ने कहा कि एकनाथ खडसे को इस्तीफा दे देना चाहिए।

राजनीति‍ में पारदर्शिता और ईमानदारी पर दोहरा मापदंड नहीं हो सकता है। वहीं संघ के ही मनमोहन वैद्य ने कहा कि इस मामले में संघ की तरफ से कोई हस्तक्षेप नहीं है।