Home Entertainment Bollywood अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर इस फिल्म में पहली बार साथ करेंगे काम

अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर इस फिल्म में पहली बार साथ करेंगे काम

0
अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर इस फिल्म में पहली बार साथ करेंगे काम
Anil Kapoor and Harshvardhan Kapoor will work together for the first time in this film
Anil Kapoor and Harshvardhan Kapoor will work together for the first time in this film

सबगुरु न्यूज़: खबरों के अनुसार हर्षवर्धन कपूर बहुत ही जल्द शूटर अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में नजर आयेंगे। इस फिल्म में उनके पापा अनिल कपूर भी दिखेंगे। हर्षवर्धन ने इस बात को कन्फर्म किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है।

खबरों की मानें तो अनिल कपूर अपने रियल लाइफ बेटे के रील लाइफ फादर बनेंगे। अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर बाप-बेटे के रोल में दिखेंगे। वैसे यह लोगों के लिए काफी अच्छा एक्सपीरियंस होगा, क्योंकि ऐसे बहुत कम मौके आते हैं जब रियल लाइफ बाप-बेटे को स्क्रीन पर भी वही रिश्ता निभाने को मिले।

बीच सड़क इस लड़की ने करा हॉट डांस, देखें वीडियो

अगर हर्षवर्धन के फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने मिर्ज्या से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी, लेकिन हर्ष की अदाकारी को खूब सराहा गया था। इसके बाद उन्होंने डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी की नई फिल्म भावेश जोशी को शूट किया है। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

आपको आपके प्यार की याद दिला देगी ये दर्द भरी शायरी

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE