Home Entertainment Bollywood अंकित गेरा और युक्ति कपूर ने संजय-दत्त और माधुरी दीक्षित को दिया सम्मान

अंकित गेरा और युक्ति कपूर ने संजय-दत्त और माधुरी दीक्षित को दिया सम्मान

0
अंकित गेरा और युक्ति कपूर ने संजय-दत्त और माधुरी दीक्षित को दिया सम्मान
ANKIT GERA

-ज्ट का लोकप्रिय फिक्शन शो, ‘अग्निफेरा’ अपने दर्शकों को भावनाओं से भरपूर ड्रामे और चैंका देने वाले ट्विस्ट और टर्न से उनका मनोरंजन करता आ रहा है।

ANKIT GERA YUKTI KAPOOR

अनुराग (अंकित गेरा) और रागिनी (युक्ति कपूर) के बीच पासा लगातार पलटता हुआ नजर आ रहा है, क्योंकि एक प्यार में पड़ रहा है तो एक उससे बाहर निकल रहा है। अनुराग और रागिनी के बीच का यह खट्टा-मीठा रिश्ता इस शो का जोरदार मसाला है और इसी वजह से दर्शक टेलीविजन से बंधे हुए हैं।

पहले अनुराग, घर पर खाना बनाकर या 90 के दशक के कपल गाने पर डांस करके रागिनी को रिझाने की कोशिश करता है। लेकिन अब स्थिति बदल गई है, रागिनी के रूखे व्यवहार से अनुराग अपने शादीशुदा जिंदगी के साइड इफेक्ट को दिखायेगा। वो संजय दत्त-माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘थानेदार’ के एक काॅमेडी गाने ‘जब से हुई है शादी’पर परफाॅर्म करता हुआ नजर आयेगा। जब अनुराग घर के सारे काम कर रहा होता है, युक्ति कपूर गाने में माधुरी दीक्षित की तरह आराम फरमाते हुई नजर आती हैं।

ऐसा लगता है अंकित गेरा का संजय दत्त के साथ कुछ खास रिश्ता है क्योंकि इसके पहले भी उन्हें बारिश वाले सीक्वेंस में ‘यलगार’ फिल्म के ‘आखिर तुम्हें आना है’ गाने पर परफाॅर्म करते हुए देखा गया, जो कि संयोग से संजय दत्त का ही था।