Home Headlines भाजपा से एक साल का हिसाब मांगना गलत : अन्ना हजारे

भाजपा से एक साल का हिसाब मांगना गलत : अन्ना हजारे

0
भाजपा से एक साल का हिसाब मांगना गलत : अन्ना हजारे

Anna Hazare in puneमुंबई। भाजपा सरकार को अभी एक साल ही सत्ता में आए हुआ है, इसलिए इस सरकार से एक साल में ही हिसाब मांगना गलत है। जो सारा देश में पिछले 68 सालों में नहीं हो सका, वह मात्र एक साल में नहीं हो सकता।

यह उद्गार वरिष्ठ समाजसेवक अन्ना हजारे ने पुणे में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए व्यक्त किया है। मिली जानकारी के अनुसार अन्ना एक कार्यक्रम के लिए पुणे आए हुए थे।

इसी दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते कहा कि सरकार को काम करने के लिए थोड़ा समय देने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि राज्य की बीजेपी सरकार का एक साल का कार्यकाल पूरा हुआ है। पिछले 68 सालों में कांग्रेस को जो बदलाव लाना चाहिए था वह नहीं लाया। फिर हम एक साल के भीतर ही बीजेपी से कैसे हिसाब मांग सकते हैं।

मैं दो साल के बाद ही बीजेपी के सरकार से उनके द्वारा किए गए वादों के बारे में बोलूंगा। सत्ता में आने से पहले बीजेपी ने लोगों से कई वादे किए हैं, जिसमें अच्छे दिनों का भी एक बड़ा सपना जनता को दिखाया है।

उन्होंने महाराष्ट्र सरकार की जलयुक्त शिवार योजना की सराहना किया। अन्ना ने कहा कि इस योजना की वजह से कुछ हद तक पानी की किल्लत दूर हुई है, लेकिन इसमें कुछ खामियां हैं उन्हें दूर करना होगा, तभी यह योजना सफल होगी।