Home Azab Gazab प्रियंका ने शादी के लिए रखी अनोखी शर्त, सुनकर हर कोई हैरान

प्रियंका ने शादी के लिए रखी अनोखी शर्त, सुनकर हर कोई हैरान

0
प्रियंका ने शादी के लिए रखी अनोखी शर्त, सुनकर हर कोई हैरान
telegraphe plant dance on music beats

हर लड़की अपनी शादी में गहने और कपड़ों की डिमांड करती है,लेकिन प्रिंयका ने अपने पति से दस हजार पौधे लगाने की मांग की।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

वैसे तो शादी के लिए अक्सर लड़के वाले ही डिमांड करते हुए नजर आते हैं,मज़ेदार वीडियो लेकिन मध्यप्रदेश की प्रियंका भदोरिया ने शादी से पहले ससुराल वालों के सामने एक ऐसी डिमांड रख दी जिसे सुनकर सब हैरान हो गए। दरअसल प्रियंका ने अपने ससुराल वालों से साफ कह दिया कि जब तक वे 10 हजार पौधे नहीं लगाएंगे, वो शादी नहीं करेंगी।

ससुराल वालों को ये सुनना थोड़ा अजीब जरूर लगा लेकिन उन्होंने प्रियंका की मांग मान ली और बीते शुक्रवार घूमधाम से उन्होंने प्रियंका के साथ अपने बेटे की शादी करवा दी।(VIDEO: घर में रोज 5 मिनट के वर्कआउट से SIX PACKS ABS) प्रियंका भिंड के किशीपुरा गांव की रहने वाली हैं। जहां शादी से पहले दुल्हन से पूछा जाता है कि उसे क्या चाहिए।

वैसे लड़कियां गहने और कपड़ों की डिमांड करती है, लेकिन प्रियंका ने पौधे लगाने मांग की।(VIDEO: जंगल में लड़का और लड़की करते मिले ये शर्मनाक काम) प्रियंका 10 साल की उम्र से पौधे लगा रही है और इसे इत्तेफाक ही कहेंगे कि उनकी शादी भी इंटरनेशनल अर्थ डे के दिन ही हुई। प्रियंका के पति रवि चौहान भी अपनी पत्नी की सूझबूझ से काफी खुश है उन्हें खुशी है कि उनकी पत्नी पर्यावरण के प्रति इतनी सजग हैं।

प्रियंका चाहती हैं कि 10 हजार पौधे की शर्त में से पांच हजार पौधे उनके मायके में लगाए जाएं और पांच हजार उनके ससुराल में।(VIDEO: लड़की ने लात और चप्पल से आदमी को बुरी तरह मारा) आज जहां देश का एक बड़ा हिस्सा सूखे से प्रभावित है ऐसे में प्रियंका की ये पहल वाकई एक जरूरी और बेहतरीन प्रयास है।

वैसे प्रिंयका की तरह अगर लड़की अपनी शादी में ऐसे ही पौधे लगाने की डिमांड रखना शुरू कर दे तो वाकई देश में हरियाली हो जाएगी।(VIDEO: MS DHONI का जन्मदिन सबने धूम धाम से बनाया) इससे गलोबल वार्मिंग की भी समस्या खत्म हो जाएगी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE