Home Entertainment अनुष्का शर्मा ने फराह को दी “स्वादिष्ट दावत”

अनुष्का शर्मा ने फराह को दी “स्वादिष्ट दावत”

0
अनुष्का शर्मा ने फराह को दी “स्वादिष्ट दावत”
anushka sharma treats farah kanushka sharma treats farah khan to 'tasty daawat'han to 'tasty daawat'
anushka sharma treats farah khan to 'tasty daawat'
anushka sharma treats farah khan to ‘tasty daawat’

मुंबई। फिल्म निर्माता फराह खान ने अपने विशेष कुकरी शो “फराह की दावत” में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनकी मां, फिल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ “स्वादिष्ट दावत” का लुत्फ उठाया। नामचीन हस्तियों की शो में मौजूदगी से गदगद फराह खान ने टि्वटर पर अपने उत्साह का जिक्र किया।

फराह खान ने सोमवार को टि्वटर पर लिखा कि देखो आज फराह की दावत में खाना पकाने कौन आया। अनुष्का शर्मा “पनीर अ-ला शर्मा” के लिए शुक्रिया। आपसे घर पर मिलती हूं। अनुष्का के साथ उनकी मां और मेरे पुराने मित्र आयुष्मान खुराना भी आए थे। मेरे लिए ऎसी दावत करना बहुत सुखद है जहां पर मेहमान खाना पकाते हैं।

anushka sharma treats farah khan to 'tasty daawat'
anushka sharma treats farah khan to ‘tasty daawat’

इसके अलावा उन्होंने अपने दोस्त करण जौहर को लेकर हंसी मजाक किया और टि्वटर पर लिखा कि करण जौहर के साथ वाला मेरा एपिसोड सबसे ज्यादा मजेदार रहा और हां हमने “रोस्ट” चिकन नहीं बनाया था। उल्लेखनीय है कि करण जौहर हाल ही में एआईबी रोस्ट के चलते विवादों में घिरे रहे हैं।

“फराह की दावत” का प्रसारण 22 फरवरी से कलर्स चैनल पर शुरू हुआ था। अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और मलाइका अरोड़ा खान जैसे कलाकार पहले ही इस शो में आकर अपनी खाना बनाने की कला का कौशल दिखा चुके हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here