एपल प्रीमियम रिसेलर स्टोर अब उदयपुर में भी

सबगुरु न्यूज उदयपुर। इमेजिन ने अपने एपल प्रीमियम रिसेलर स्टोर का शनिवार को उदयपुर के सेलिब्रेशन मॉल में शुभारंभ किया। इसका उद्घाटन मेवाड़ राजघराने के लक्ष्यराज सिंह मेवाड ने किया।

इस अवसर पर ट्रेसर सिस्टम्स प्रा. लि. के प्रबन्ध निदेशक शौर्य सेठ ने कहा कि राजस्थान में यह हमारा छठा बिक्री केन्द्र है। हमारा प्रमुख ध्येय ग्राहकों के अनुभवों पर आधारित है जो कि उपलब्धता, सेवा, विश्वसनीयता और वहनीयता के माध्यम से संचालित किया जाता है।

यह स्टोर उदयपुर के नागरिकों और आस-पास के इलाकों में रहने वाले लोगों के लिए एक पंसदीदा हाईटेक स्थान साबित होगा। ट्रेसर सिस्टम्स प्रा. लि. के रीजनल मैनेजर राजस्थान मनोज पालीवाल ने कहा कि इमेजिन में एपल उत्पादों और थर्ड पार्टी एसेसरीज की विशाल श्रृंखला उपलब्ध होगी। इस स्टोर पर एसेसरीज को वर्गीकृत रूप से प्रदर्शित किया गया है ताकि खरीदारों को अपनी पंसद का उत्पाद लेने में मदद मिल सके।

ग्राहक मैकबुक स्लीव या आईपैड केस, नवीनतम मैक एसेसरीज अथवा नवीनतम म्यूजिक एसेसरीज की तलाश में हैं, तो इस स्टोर में मैकबुक स्लीव या आईपैड केस, नवीनतम मैक एसेसरीज अथवा नवीनतम म्यूजिक एसेसरीज सभी उपलब्ध होंगी। इस स्टोर में एपल के डेस्कटॉप कम्प्यूटर्स, लैपटॉप्स, मोबाइल्स और आईपैड, आईपॉड तथा बीट्स की पूरी रेंज उपलब्ध रहेगी।