Home Latest news सोने से पहले लगाए मॉश्चराइजर और पाए रेशमी और कोमल त्वचा

सोने से पहले लगाए मॉश्चराइजर और पाए रेशमी और कोमल त्वचा

0
सोने से पहले लगाए मॉश्चराइजर और पाए रेशमी और कोमल त्वचा
Pimples are remove to do, read this news

apply night cream on face and make beauty of skin

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

आमतौर पर देखा जाए तो हम सभी दिनभर तो अपनी त्वचा की देखभाल सही तरह से करते हैं पर रात के समय शारीरिक थकान के चलते उसे अनदेखा करके सो जाते हैं। पर क्या आप जानते है कि रात के समय जब हम सो रहे होते है तब भी हमारे शारीरिक अंग अपना काम सुचारू रूप से कर रहे होते है। जिससे आप सुबह उठकर अपने आप में फ्रेश सा महसूस कर सकें। त्वचा की उचित देखभाल के लिए या यूं कहें उनके सही अराम के लिए हमे कुछ चीजों को करने की काफी आवश्यकता होती है। जिससे आपकी त्वचा सुंदर मुलायम और चमकदार बन सके है। त्वचा की उचित देखभाल के लिए रात को सोने से पहले कुछ बातों को अमल करना जरूरी होता है।

सावधान! बचपन के मोटापे से अवसाद का खतरा

अगर आप रात को सोने से पहले किसी मॉश्चराइजर क्रीम का प्रयोग करती है (VIDEO: 10 दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर्स जिसमे इंडिया के आगे)तो उससे आपकी त्वचा को पर्याप्त मात्रा में नमी मिल जाती हैं जिससे सुबह के समय आपको अपनी त्वचा बहुत ही कोमल और अच्छी लगती हैं। लेकिन ऐसा नही है कि रात को क्रीम लगाने से केवल आपकी त्वचा को मॉश्चर ही मिलता है इसके साथ ही साथ ऐसे बहुत से फायदे है जो जो रात को क्रीम लगा कर सोने से होते हैं। तो चलिए बताते है नाइट क्रीम लगाने से होने वाले फायदों के बारे में

रात के समय क्रीम लगाने के वैसे तो कई फायदे होते है (VIDEO: अक्षय कुमार और सोनाक्षी पहुंचे अजमेर शरीफ) लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे महत्वपूर्ण फायदो के बारे में बताने जा रहे है जिनकी मदद से आपकी त्वचा स्वस्थ और चमकदार लगती हैं।

क्या मोमोज़ खाना हमारी सेहत के लिए हैं हानिकारक

नाइट क्रीम लगाने के फायदे-

1. आपको बता दे कि नाइट क्रीम हर तरह की त्वचा यानि स्क्रीन को सुट करती है।

2. अक्सर रात को प्रयोग की जाने वाली क्रीम प्रकृति के लिए बहुत हाइड्रेटिंग होती हैं।(VIDEO: THE GREAT KHALI के साथ SUNNYLEONE की तस्वीरें) जिसके कारण वो आपकी त्वचा को सुबह तक मॉश्चराइज कर के उसे कोमल और चमकदार बना देती हैं।

3. इससे उम्र बढऩे के साथ त्वचा पर होने वाली झुर्रियां भी कम हो जाती हैं।

4. यह कोलेजन प्रॉडेक्ट को त्वचा से कम कर के त्वचा में कसाव बनाने में सहायता करता हैं।

कभी नहीं सोए चलती AC कार में, वर्ना हो सकता है…

5. यह बाहरी तरह से भी त्वचा को मॉश्चराइज कर उसकी रंगत को ओक समान बनाए रखने में हमारी सहायता करता हैं।
6. त्वचा को कसावट बनाने में सहायता करता है।

7. नाइट क्रीम त्वचा को नरम और कोमल बनाता हैं।

8. आपकी त्वचा कोशिकाओं का नवीनीकृत कर आपकी त्वचा को जवां दिखाने में सहायता करता हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News