Home Bihar करियर की महत्वपूर्ण फिल्म साबित होगी शहंशाह : अर्चना सिंह

करियर की महत्वपूर्ण फिल्म साबित होगी शहंशाह : अर्चना सिंह

0
करियर की महत्वपूर्ण फिल्म साबित होगी शहंशाह : अर्चना सिंह
Archana Singh talks about bhojpuri film shahenshah
Archana Singh talks about bhojpuri film shahenshah
Archana Singh talks about bhojpuri film shahenshah

पटना। भोजपुरी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाली जानी मानी अभिनेत्री डॉ. अर्चना सिंह का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म शहंशाह उनके करियर की महत्वपूर्ण फिल्म साबित होगी।

अर्चना की इस वर्ष प्रदर्शित फिल्म मेहंदी लगा के रखना बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म शहंशाह 05 मई को प्रदर्शित होने जा रही है जिसमें मेगास्टार रवि किशन और अंजना सिंह की अहम भूमिका है। अर्चना इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

अर्चना ने फिल्म शहंशाह की चर्चा करते हुए कहा कि यह फिल्म मेरे सिने करियर में अबतक की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में एक है। फिल्म की कहानी काफी रोचक, रहस्यपूर्ण एवं रोमांच से भरी हुई है। फिल्म में मैने बहूरानी की भूमिका निभाई है। आनंद जी गहतराज के निर्देशन में काम करने का अनुभव बेहद शानदार रहा। पूरी टीम ने एक अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की है, जिसे दर्शक पसंद करेंगे।

अर्चना ने कहा कि रवि किशन जी के साथ काम कर मैं गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। रवि किशन ने भोजपुरी सिनेमा के अलावा बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी अपनी पहचान बनाई है। रवि किशन बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही एक अच्छे इंसान भी हैं। उन्होंने कहा कि गहतराज जी सेट का माहौल खुशनुमा बनाकर रखते थे, जिससे सभी कलाकारों को प्रोत्साहन मिलता था।

उन्होंने कहा कि रवि किशन जी और अंजना जी के साथ काम करने का अनुभव बेहद शानदार रहा। मैं उनके साथ फिर से काम करना चाहूंगी। शहंशाह साफ सुथरी पारिवारिक फिल्म है। फिल्म में द्विअर्थी संवाद और अश्लील गीत का इस्तेमाल नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि उनकी आने वाली फिल्मों में शहंशाह के अलावा नाच प्रमुख हैं।

गौरतलब है कि आनंद गहतराज निर्देशित और रोहित के. भसह, विवेक रस्तोगी निर्मित फिल्म शहंशाह में रवि किशन, अंजना सिंह और कुणाल सिंह के अलावा प्रियंका पंडित, ब्रजेश त्रिपाठी, अवधेश मिश्रा और सीमा सिंह की भी अहम भूमिकाएं है।