Home Entertainment Bollywood अरफिन राणा मीर ने जीता ‘ओम शांति ओम’ का खिताब

अरफिन राणा मीर ने जीता ‘ओम शांति ओम’ का खिताब

0
अरफिन राणा मीर ने जीता ‘ओम शांति ओम’ का खिताब
Arfin Rana Mir wins 'Om Shanti Om'
Arfin Rana Mir wins 'Om Shanti Om'
Arfin Rana Mir wins ‘Om Shanti Om’

मुंबई। कोलकाता के अरफिन राणा मीर ने रविवार को लोकप्रिय भक्ति गायन रियेलिटी शो ‘ओम शांति ओम’ में जीत हासिल की। उन्हें उम्मीद है कि पाश्र्व गायक के रूप में यह उनके उज्जवल भविष्य की शुरुआत है।

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और गायिका कनिका कपूर और शेखर रवजियानी ने उन्हें 10 लाख रुपए की नकद राशि के साथ विजेता की ट्रॉफी सौपी। प्रिया मलिक और रिया भट्टाचार्य प्रथम और द्वितीय रनर-अप रहे।

अरफिन ने कहा कि मैं सातवें आसमान पर हूं। ‘ओम शांति ओम’ की ट्राफी जीतने की अपार खुशी हो रही है। यह मेरे जीवन के सबसे अच्छे पलों में से है। यह मंच देने के लिए मैं स्टार भारत का आभारी हूं।

उन्होंने कहा कि मैं दर्शकों के प्यार के लिए उनका ऋणी हूं। मैं प्रार्थना करता हूं कि भारत का सर्वश्रेष्ठ पाश्र्व गायक बनने की मेरी यात्रा सही तरीके से शुरू हो।

विजेता के बारे में सोनाक्षी ने कहा कि अरफिन राणा मीर ‘ओम शांति ओम’ के विजेता बनने के हकदार थे। मैं उनके मधुर और उज्‍जवल भविष्य की कामना करती हूं।

शो में महागुरू के रूप में शामिल हुए योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि ‘ओम शांति ओम’ की तरह, भविष्य में हम ऐसे प्रभावशाली शो बनाने की कोशिश करते रहेंगे, जिनमें भजन (भक्ति गीतों) के माध्यम से युवा पीढ़ी को भारतीय संस्कृति और परंपराओं के साथ जोड़ने का प्रयास किया जाएगा।