Home Entertainment Bollywood विशुद्ध हास्य फिल्म में काम करना चाहते हैं अर्जुन कपूर

विशुद्ध हास्य फिल्म में काम करना चाहते हैं अर्जुन कपूर

0
विशुद्ध हास्य फिल्म में काम करना चाहते हैं अर्जुन कपूर
Arjun Kapoor Wants to do an out and out comedy film
Arjun Kapoor Wants to do an out and out comedy film
Arjun Kapoor Wants to do an out and out comedy film

मुंबई। अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने चार साल के फिल्मी कैरियर में जोशीले, प्रेमी, ‘गुंडा’ जैसी कई भूमिकाएं निभाई है और अब वह पर्दे पर विशुद्ध हास्य फिल्म में काम करना चाहते हैं।

अर्जुन ने कहा कि फिल्मों की शैली महत्वपूर्ण है। मेरी कुछ फिल्मों के बाद मेरी छवि एंग्री यंग मैन की बनाई गई लेकिन ‘2 स्टेट’ से यह धारणा टूट गई। अब मैं सब कुछ कर सकता हूं। मैं विशुद्ध हास्य फिल्म करना चाहता हूं। मैं इसका आनंद ले रहा हूं और इसमें काम करने का प्रयास करना चाहता हूं।

उन्होंने कहा कि मैं एक थ्रिलर फिल्म, धूर्त किरदार भी करना चाहता हूं। मैं अभी युवा हूं ऐसे में मेरे पास अलग-अलग चीजें आजमाने का बहुत समय है।

अर्जुन युवा पीढ़ी के एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं जो टेलीविजन पर भी हाथ आजमाते नजर आए थे। वह रियल्टी कार्यक्रम ‘खतरों के खिलाड़ी’ के मेजबान के रूप में नजर आ चुके हैं।

उन्होंने कहा कि मैंने टेलीविजन पर काम किया है, ऐसे में मुझे वहां का भी अनुभव है। मैं खुश हूं कि मुझे ऐसा करने को मिला, प्रतिक्रिया को लेकर मैं खुश हूं। ‘गुंडे’ के 30 वर्षीय अभिनेता अब अपनी अभिनय कला को लेकर आश्वस्त हो गए हैं।

आर बाल्कि के निर्देशन में बनी ‘की एंड का’ फिल्म में अर्जुन ने एक घरेलू पति की भूमिका अदा की है। यह फिल्म एक अप्रेल को सिनेमा घरों में प्रदर्शित हो रही है। फिल्म में करीना कपूर मुख्य अभिनेत्री जबकि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन कैमियो की भूमिका में होंगे।