भाजपा में शामिल हो सकते हैं अर्जुन रामपाल व जैकी श्रॉफ

Arjun Rampal, jackie shroff to campaign for bjp in upcoming elections
Arjun Rampal, jackie shroff to campaign for bjp in upcoming elections

नई दिल्ली। सिने अभिनेता अर्जुन रामपाल ने मंगलवार को भाजपा मुख्यालय में राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और संगठन महामंत्री रामलाल से मुलाकात की। इन मुलाकात के बाद रामपाल के भाजपा में शामिल होने की चर्चा तेज हो गई है।

वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात के बाद अर्जुन रामपाल ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थक हैं। केंद्र सरकार जो भी काम कर रही है वह जनता के हित में है। सिने अभिनेता ने कहा कि जो भी काम करने की जरूरत पड़ेगी, वह देश के लिए करेंगे।

भाजपा में शामिल होने के बारे में उन्होंने कहा कि अभी मैं औपचारिक तौर से इस बारे में कुछ नहीं बता सकता हूं। लेकिन उम्मीद की जा रही है जिस तरह से वह कैलाश विजयवर्गीय से मिलने के बाद संगठन महामंत्री रामलाल से मिले तो जल्दी ही वह भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं।

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के दौरान प्रचार के बारे में अर्जुन रामपाल का कहना था कि उम्मीदवार अगर अच्छा होगा तो कैंपेन कर सकता हूं।

मैं राजनेता नहीं हूं, लेकिन जब प्रचार की बात आएगी तो उम्मीदवार देख कर के फैसला लूंगा। बताया जा रहा है कि रामपाल के साथ जैकी श्रॉफ भी भाजपा की सदस्यता ले सकते हैं।