Home Entertainment पाकिस्तान में शूटिंग को लेकर अरशद रोमांचित

पाकिस्तान में शूटिंग को लेकर अरशद रोमांचित

0
arshad warsi
arshad warsi team up for welcome to karachi

मुंबई। बॉलीवुड में अपने कॉमिक अभिनय के लिए मशहूर अरशद वारसी अपनी आने वाली फिल्म वेलकम टु कराची की शूटिंग पाकिस्तान में करने को लेकर बेहद रोमांचित है। अरशद वारसी, आशीष आर. मोहन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म वेलकम टु कराची में काम कर रहे हैं। …

अरशद ने कहा कि फिल्म में मेरा किरदार ऎसे व्यक्ति का है जो बगैर वीजा के पाकिस्तान की सीमा में चला जाता है और उसके बाद उसके साथ क्या-क्या होता है फिल्म उस पर बेस्ड है। अरशद वारसी ने कहा कि हम लोग फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन जा रहे हैं। फिर हम लोग मुंबई और कराची में फिल्म की शूटिंग करेंगे। फिल्म की कहानी में करांची को इसलिए केंद्र में रखा गया है क्योंकि उस शहर का मिजाज और उसकी भौगोलिक संरचना काफी हद तक मुंबई जैसी है।

अरशद ने कहा कि इस फिल्म के चलते मैं पहली बार पाकिस्तान जाने वाला हूं। हमें खुशी इस बात की है कि वहां की सरकार हमारा काफी सहयोग कर रही है। वह खुलकर हमें कराची में शूट करने की इजाजत दे रही है।

आशीष आर. मोहन को मैं एक अरसे से जानता हूं। वह रोहित शेट्टी के सहायक थे और उनकी गोलमाल सीरीज की सभी फिल्मों में उनके साथ थे। रोहित के साथ रहते हुए भी उन्होंने अपनी एक अलग कॉमिक शैली विकसित की। उनकी यह फिल्म पारिवारिक होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here