Home Delhi केजरीवाल ने किया पीएम को सलाम, कहा पाक को करें बेनकाब

केजरीवाल ने किया पीएम को सलाम, कहा पाक को करें बेनकाब

0
केजरीवाल ने किया पीएम को सलाम, कहा पाक को करें बेनकाब
arvind kejriwal salutes pm modi for surgical strikes, urges to unmask pak's false propaganda
arvind kejriwal salutes pm modi for surgical strikes, urges to unmask pak's false propaganda
arvind kejriwal salutes pm modi for surgical strikes, urges to unmask pak’s false propaganda

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनके अनेकों मुद्दों पर मतभेद हो सकते है, लेकिन आतंकवाद का सामना करने के लिए उन्होंने जो इच्छाशक्ति दिखाई है उसके लिए वह उन्हे सलाम करते हैं।

केजरीवाल ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में आतंकी लॉन्च पैडों पर सर्जिकल हमला करने के प्रधानमंत्री मोदी के फैसले की प्रशंसा की। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सर्जिकल हमले को लेकर दुनिया भर में झूठा प्रचार फैला रहे पाकिस्तान को बेनकाब करें। पूरा देश प्रधानमंत्री के साथ खड़ा है। हम सब आपके साथ खड़े है।

केजरीवाल ने सोमवार को ट्वीटर पर एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय मीडिया में सर्जिकल हमला को लेकर झूठ बोल रहा है। प्रधानमंत्री मोदी पाक के इस झूठे प्रचार को बेनकाब करें।

केजरीवाल ने वीडियों संदेश में कहा, उरी आतंकी हमले में हमारे 19 जवानों शहीद हो गए। पिछले हफ्ते हमारी सेना ने बड़ी बहादुरी के साथ उसका बदला लिया और अंदर घुस कर आतंकवादी कैम्पों पर सर्जिकल हमला किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हमारे 100 मुद्दों पर मतभेद हो सकते हैं, लेकिन इस मामले में प्रधानमंत्री ने जो इच्छा शक्ति दिखाई है, उसके लिए मैं उन्हे सलाम करता हूं। लेकिन जब से यह सर्जिकल हमला हुआ हैं, पाकिस्तान बुरी तरीके से बौखला गया है।

पाकिस्तान अब गंदी राजनीति करने पर उतर आया है। पिछले दो-तीन दिन से देखा जा रहा है कि पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय पत्रकारों को सीमा पर लेकर जा रहा है और यह दिखाने की कोशिश कर रहा हैं कि देखो कोई सर्जिकल हमला नहीं हुआ।

दो दिन पहले सयुंक्त राष्ट्र ने बयान दिया है कि सीमा पर इस तरह की कोई हरकत नहीं देखी गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान एक बस भरकर अंतरराष्ट्रीय पत्रकारों को वहां ले जाकर दिखा रहा है कि भारत ने सर्जिकल हमले का दावा किया लेकिन यहां कोई सबूत ही नहीं। लोग वहां रह रहे हैं और सब सामान्य रूप से चल रहा है।

केजरीवाल ने कहा कि पाकिस्तान अतंरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की साख खराब करने में लगा हुआ है। मेरी प्रधानमंत्री से अपील है कि जिस प्रकार उन्होंने और सेना ने जमीन के उपर पाकिस्तान को मजा चखाया है। इसी प्रकार वह पाकिस्तान के झूठे प्रचार को बेनकाब करें।

https://www.sabguru.com/nsa-doval-briefs-pm-modi-baramulla-attack/

https://www.sabguru.com/two-half-years-first-pm-like-action-modi-says-rahul-gandhi-says-indias-surgical-strikes/

https://www.sabguru.com/mulayam-singh-yadav-makes-strong-statement-indias-surgical-strikes/

https://www.sabguru.com/sonia-gandhi-hails-surgical-strikes-army-says-congress-supports-govts-stand/