Home Breaking मैं रहूं या नहीं साधकों को मेरा आशीर्वाद : आसाराम

मैं रहूं या नहीं साधकों को मेरा आशीर्वाद : आसाराम

0
मैं रहूं या नहीं साधकों को मेरा आशीर्वाद : आसाराम
Asaram bapu appears in court on wheelchair
Asaram bapu appears in court on wheelchair
Asaram bapu appears in court on wheelchair

जोधपुर। नाबालिग से यौन शोषण के आरोपी आसाराम ने बुधवार को अदालत में मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि बीमारियों की संख्या बढ़ गई है। मैं रहूं या नहीं साधकों को मेरा आशीर्वाद रहेगा। इस मामले में अगली सुनवाई की तारीख 12 जून मुकर्रर की गई है।

यौन शोषण के आरोपी आसाराम को बुधवार को अदालत में पेश किया गया। व्हीलचैयर आए आसाराम ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें पहले दो बीमारियां थी जिसकी संख्या बढ़ कर अब आठ हो गई है।

इसके बाद वे बोले कि मैं रहूं या नहीं मगर मेरा आशीर्वाद साधकों को रहेगा। इससे पहले कोर्ट परिसर में बड़ी संख्या में साधक भी मौजूद थे, मगर पुलिस सुरक्षा के कारण उन्हें पास में फटकने भी नहीं दिया।

सनद रहे कि मंगलवार को आसाराम को कमर और घुटने में दर्द की शिकायत पर महात्मा गांधी अस्पताल में कड़ी सुरक्षा में लाया गया था। इससे एक दिन पहले भी पुलिस बिना डॉक्टरी परमिशन के उन्हें एमजीएच लेकर आई थी।

समर्थकों की भारी भीड़ बुधवार सुबह ही जेल के बाहर जमा हो गई थी। ये ही हालात कोर्ट परिसर के बाहर के थे। जेल से कोर्ट तक के रास्ते में भी कई समर्थक खड़े थे। समर्थकों की भीड़ को देखते हुए पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया गया था।

जेल व कोर्ट परिसर के बाहर समर्थकों ने आसाराम के वाहन को रोकने की कोशिश की। साथ ही उनके नजदीक जाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया। कुछ उत्पाती समर्थकों को पकडक़र दूर ले जाकर छोड़ा गया।